scriptLok Sabha Election 2024 : गुना दिल से, मोदी फिर से… सिंधिया ने लांच किया इलेक्शन कैंपेन सांग | Lok Sabha Election 2024 : Scindia election campaign song launched | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : गुना दिल से, मोदी फिर से… सिंधिया ने लांच किया इलेक्शन कैंपेन सांग

Lok Sabha Election 2024 : Scindia election campaign song launched- वे पिछली बार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में यहां से लड़े थे पर बीजेपी के केपी यादव से हार गए थे।

भोपालApr 06, 2024 / 09:14 pm

deepak deewan

guna.png

इलेक्शन कैंपेन सांग लांच किया

Lok Sabha Election 2024 : Scindia election campaign song launched – केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार भी अपनी परंपरागत लोकसभा सीट गुना शिवपुरी लोकसभा से चुनाव मैदान में हैं। वे पिछली बार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में यहां से लड़े थे पर बीजेपी के केपी यादव से हार गए थे। इस हार के बाद सिंधिया बेहद निराश हो गए थे और आखिरकार कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ गए थे। इस बार पार्टी ने सांसद केपी यादव की टिकट काटकर सिंधिया पर भरोसा जताया है। पिछली हार से सबक लेकर सिंधिया इस बार जबर्दस्त चुनाव प्रचार कर रहे हैं। और तो और उन्होंने अपना इलेक्शन कैंपेन सांग भी लांच किया है।
सिंधिया ने अपने एक्स हेंडल पर शुक्रवार को ही इस बात की जानकारी दे दी थी। शनिवार को उन्होंने गुना लोकसभा के लिए अपना इलेक्शन सांग जारी कर दिया। गुना दिल से, मोदी फिर से… कैंपेन गीत लांच करते हुए सिंधिया ने इसे एक्स पर भी पोस्ट किया है।
सिंधिया ने केंपेन सांग जारी करते हुए एक्स पर लिखा—
आ क़दम मिला फिर साथ चल,
एक बार फिर मेरे साथ चल,
जो मुश्किलों का पहाड़ हो,
एक बार फिर हम करेंगे हल!

गुना का स्नेह, उत्साह और जोश प्रधानमंत्री @narendramodi के अबकी बार 400 पार के आह्वान को सच कर दिखायेगा!
पूरा परिवार जुटा प्रचार में
केंद्रीय मंत्री सिंधिया के लिए इस बार उनका पूरा परिवार चुनाव प्रचार में जुटा है। पत्नी प्रियदर्शिनी राजे और बेटे महा आर्यमन सिंधिया गांव—गांव घर—घर जा रहे हैं। महा आर्यमन मीडिया से बोलते हैं कि मैं केवल राजनीति के लिए ही लोगों से नहीं जुड़ा हूं। मेरे परिवार को यहां के लोगों से सदियों का रिश्ता है।
गुना-शिवपुरी में पिता के लिए प्रचार करने निकले महा आर्यमन ने वोटर्स से बीजेपी को जिताने की अपील की। शनिवार को चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा परिवार सालों से आपके साथ है। इलाके का विकास किया है।
गुना, शिवपुरी और अशोकनगर तो मैं हमेशा आता रहा हूं।
बता दें कि गुना शिवपुरी संसदीय सीट तीन जिलों की आठ विधानसभा सीटों से बनी है। इसमें गुना जिले की बमोरी व गुना, अशोकनगर जिले की चंदेरी, मुंगावली व अशोकनगर और शिवपुरी जिले की पोहरी, कोलारस व शिवपुरी विधानसभा सीट शामिल हैं।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : गुना दिल से, मोदी फिर से… सिंधिया ने लांच किया इलेक्शन कैंपेन सांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो