scriptunnao rape case: उन्नाव दुष्कर्म पीड़ित परिवार से अपील- यूपी छोड़ों और एमपी में रहों, सरकार करेगी पूरी मदद | madhya pradesh cm kamal nath appeals to the unnao rape victim family | Patrika News

unnao rape case: उन्नाव दुष्कर्म पीड़ित परिवार से अपील- यूपी छोड़ों और एमपी में रहों, सरकार करेगी पूरी मदद

locationभोपालPublished: Aug 02, 2019 02:34:52 pm

Submitted by:

Manish Gite

unnao rape case: मुख्यमंत्री कमलनाथ ( kamal nath ) ने कहा है कि वे एमपी में बस जाएं, मप्र सरकार उनका पूरा खयाल रखेगी। कमलनाथ ने शुक्रवार को यह अपील ट्वीट ( @OfficeOfKNath ) के जरिए की है।

kamal nath

Madhya Pradesh Government Crisis: Chhattisgarh CM react on MP crisis

भोपाल। उन्नाव रेप पीड़ित परिवार ( Unnao Rape Victim family ) के उत्तरप्रदेश ( Uttar Pradesh ) छोड़कर कहीं और बसने की बात पर मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamal Nath ) ने कहा है कि वे एमपी में बस जाएं, मप्र सरकार उनका पूरा खयाल रखेगी। कमलनाथ ने शुक्रवार को यह अपील ट्वीट ( @OfficeOfKNath ) के जरिए की है।

 

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1157181186768195584?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को उन्नाव दुष्कर्म मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। कमलनाथ ने दुष्कर्म पीड़ित परिवार को मध्यप्रदेश में बसने की अपील की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीड़ित परिवार से कहा है कि यदि वे मध्यप्रदेश में आकर रहने का निर्णय लेते हैं तो प्रदेश सरकार उन्हें संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी और ध्यान भी रखेगी।

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1157181185090396160?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रदेश की बेटी की तरह रखेंगे ध्यान
कमलनाथ ने कहा कि हम बच्ची का बेहतर इलाज कराएंगे। उसकी बेहतर शिक्षा से लेकर पूरा दायित्व भी हम निभाएंगे। किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना नहीं होने देंगे। दिल्ली केस ट्रांसफर होने की स्थिति में आपके दिल्ली आने-जाने की भी पूरी व्यवस्था करेंगे। बच्ची का प्रदेश की बेटी की तरह हम खयाल रखेंगे।

 

 

बेटी ठीक हो जाए तो छोड़ देंगे यूपी
सूत्रों के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने कहा है कि एक बार बेटी ठीक हो जाए तो वे हमेशा के लिए उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे और कहीं और जगह बस जाएंगे। इसी बात को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीड़ित परिवार को मध्यप्रदेश में आकर बसने की अपील की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो