scriptदिग्विजय ने कांग्रेस नेता को मंच से उतारा, सिंधिया ने दी सीख | maharaja jyotiraditya scindia and raja digvijay singh tweet war | Patrika News
भोपाल

दिग्विजय ने कांग्रेस नेता को मंच से उतारा, सिंधिया ने दी सीख

बुरहानपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता के अपमान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- राजासाहेब अहंकार त्यागें और लोगों को सम्मान देना सीखें…।

भोपालMay 26, 2023 / 07:34 pm

Manish Gite

war.png

digvijay singh vs jyotiraditya scindia

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह में इस बार सोशल मीडिया पर वार छिड़ा है। इस बार सिंधिया ने दिग्विजय के लिए लिखा है कि वे अपनी पार्टी के ही नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ षड्यंत्रकारी तरीके से पेश आते हैं और दुर्व्यवहार करना उनकी पुरानी आदत रही है। राजा साहेब दिग्विजय जी, अहंकार त्यागें और लगों को सम्मान देना सीखें।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को यह ट्वीट कर दिग्विजय सिंह के लिए कहा है कि उन्हें लगता है सभी उनके इशारे पर रिमोट की तरह काम करेंगे। राजासाहेब दिग्विजय जी, अहंकार त्यागें, लोगों को अपनाना और सम्मान देना सीखें। खास बात यह है कि इसी ट्वीट पर दिग्विजय ने भी रिप्लाय करते हुए लिखा है कि आपके सीख के लिए धन्यवाद महाराज। राजघराने से ताल्लुक रखने वाले दोनों ही दिग्गज सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को राजा और महाराज कहकर संबोधित कर रहे हैं।

 

सिंधिया ने क्यों दी सीख

दरअसल, बुरहानपुर में 24 मई को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इसी बैठक में अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष और पार्षद अबरार साहेब भी मंच पर मौजूद थे। तभी मंच से ही दिग्विजय सिंह ने सवाल पूछा कि यह कौन है, क्या यह युवक कांग्रेस के हैं। इस पर अल्पसंख्यक नेता कुछ बोले तब तक दिग्विजय ने कहा कि आप यहां न बैठे मंच के सामने बैठ जाएं। इस पर अल्पसंख्यक नेता यह कहते हुए मंच से उतरने लगे कि आपको अल्पसंख्यकों की जरूरत नहीं है। इस पर दिग्विजय सिंह आगबबूला हो गए और यहां तक कह दिया कि यहां से चले जाइए, ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l9w9q

क्या है इस वायरल वीडियो में

बुरहानपुर का यह पूरा वाकया वीडियो में कैद हो गया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वाकये के बाद अबरार साहेब ने मीडिया से कहा कि यह अल्पसंख्यकों का अपमान है।दिग्विजय इन दिनों उन विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं जहां कांग्रेस हार रही है। वे बुरहानपुर के इंदिरा कॉलोनी स्थित ऑडिटोरियम में बैठक को संबोधित कर रहे थे। इसमें वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष और महिला प्रमुख को मंच पर बैठना था। तभी ग्रामीण कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष और पार्षद अबरार भी मंच पर थे। इस पर दिग्विजय ने मंच से ही उनसे सवाल पूछा कि यह कौन है, क्या यह युवक कांग्रेस के हैं? दिग्विजय ने कह दिया कि आप यहां न बैठे, मंच के सामने बैठ जाएं। इस पर अल्पसंख्यक नेता यह कहते हुए नीचे उतरे कि आपको अल्पसंख्यकों की जरूरत नहीं है। इसे लेकर दिग्विजय और गुस्सा हो गए और यहां तक कह दिया कि आप यहां से चले जाइए, ऐसे लोगों की जरूरत नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो