Breaking News : मंत्री जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान...चित्रकूट में सिर्फ बीजेपी के सिर बंधेगा जीत का सेहरा

Breaking News : मंत्री जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान...चित्रकूट में सिर्फ बीजेपी के सिर बंधेगा जीत का सेहरा
Meeting in BJP Office, Chitrakoot Election, Chitrakoot Election Winning, Results 2017, Election Result 2017

sanjana kumar | Updated: 27 Oct 2017, 03:23:51 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

बैठक में पहुंचे विधायक और उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने चित्रकूट चुनावों को लेकर जीत का दावा किया है...


भोपाल। संभावित चित्रकूट उपचुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने भोपाल कार्यालय में बैठक आयोजित की। बैठक में पहुंचे विधायक और उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने चित्रकूट चुनावों को लेकर जीत का दावा किया है। यही नहीं इस बैठक में सीएम के एमपी की सड़क यूएस से बेहतर बयान पर भी बीजेपी नेताओं ने अलग-अलग तरीके से अपना समर्थन दिया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार ने भी कहा कि कांग्रेसियों की मति मारी गई है। शिवराज सिंह के बयान के भावार्थ को समझें न कि शब्दार्थ को। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसियों की तो मति मारी गई है।

बीजेपी कार्यालय भोपाल में आयोजित इस बैठक में बीजेपी ने चित्रकूट के संभावित उपचुनाव को लेकर पार्टी की जीत का दावा किया है। मंत्री जयभान सिंह पवैया ने चित्रकूट में बीजेपी की जीत के दावे का यह बयान दिया। उन्होंने सीएम के एमपी की सड़कों लेकर दिए गए बयान के बारे में भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि शब्दों पर मत जाइए, भावना को समझिए।

उधर राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने बयान दिया कि बीजेपी हमेशा कांग्रेस पार्टी को चुनौती मानती रही है। वहीं जब उनसे सीएम के सड़क वाले बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार ने भी इस बैठक में सीएम के सड़क वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की मति मारी गई है। शिवराज सिंह के बयान के भावार्थ को समझें न कि शब्दार्थ को। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसियों की तो मति मारी गई है।

भावांतर योजना से मिलेगा फायदा

प्रदेशभर में शिवराज सरकार की भावांतर योजना से किसान भले ही नाराज हैं, जगह-जगह किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी की इस बैठक में भावांतर योजना से किसानों को होने वाले फायदों की चर्चा की गई। बैठक में कहा गया कि भावांतर योजना से किसानों को फायदा ही होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned