scriptजाट आंदोलन से 716 ट्रेनें प्रभावित, यात्री बेहाल | Jat agitation Over 700 trains train affected जाट आंदोलन से 716 ट्रेनें प्रभावित, यात्री बेहाल | Patrika News

जाट आंदोलन से 716 ट्रेनें प्रभावित, यात्री बेहाल

locationभोपालPublished: Feb 20, 2016 12:02:00 pm

Submitted by:

santosh

हरियाणा में जारी जाट आरक्षण आंदोलन में रेलवे परिसंपत्तियों पर हमले एवं ट्रैक जाम किए जाने की वजह से अब तक 716 ट्रेेनें प्रभावित हुईं हैं।

हरियाणा में जारी जाट आरक्षण आंदोलन में रेलवे परिसंपत्तियों पर हमले एवं ट्रैक जाम किए जाने की वजह से अब तक 716 ट्रेेनें प्रभावित हुईं हैं। रेलवे ने पानीपत, रोहतक एवं रेवाड़ी से गुजरने वाले मार्ग पर रेल परिचालन स्थगित कर दिया है। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता नीरज शर्मा ने बताया कि आंदोलनकारियों ने कल झज्जर और सोनीपत के निकट एक ठहराव पर आगजनी की।

आंदोलनकारियों ने करीब 400 मीटर के क्षेत्र में पटरियों को क्षतिग्रस्त किया है। जिसकी वजह से पानीपत अंबाला, रोहतक और रेवाड़ी जाने वाले रेलमार्ग पर यातायात स्थगित कर दिया गया है। श्री शर्मा ने बताया कि करीब 150 रेलगाडियां रद्द की गईं हैं और कई रेलगाडियां बीच रास्ते में रद्द कीं गई हैं जबकि बहुत सी गाड़यिों का मार्ग बदला गया है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जाट आंदोलन के कारण अब तक 716 ट्रेनें प्रभावित हुईं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो