जहरीली शराब रोकने गृहमंत्री ने दिया नया फंडा, बोले- और ज्यादा दुकानें खोलनी चाहिए

मुरैना में हुए जहरीली शराब कांड के बाद एक तरफ जहां सरकार शराब के अवैध धंधे को लेकर सतर्क है वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एक नया फंडा ले आए हैं..

By: Shailendra Sharma

Published: 19 Jan 2021, 05:47 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहरीली शराब से होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए एक नया फंडा तलाशा है और उन्होंने ये भी कहा है कि वो जल्द ही अपनी मांग को सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने रखेंगे। हैरानी की बात तो ये है कि एक तरफ जहां जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत होने के बाद पूरे प्रदेश में प्रशासन अलर्ट मोड पर है वहीं दूसरी तरफ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का मानना है कि प्रदेश में शराब की और ज्यादा दुकानें खोल देनी चाहिए, क्योंकि दुकानें ज्यादा होने से शराब का अवैध धंधा खत्म हो जाएगा। कांग्रेस ने गृहमंत्री के इस बयान पर निशाना भी साधा है।

देखें वीडियो-

 

गृहमंत्री का अजीब फंडा
भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में शराब की और भी ज्यादा दुकानें खोली जानी चाहिए। उन्होंने शराब की ज्यादा दुकानें खोलने के पीछे तर्क देते हुए कहा कि शराब की ज्यादा दुकानें होने से शराब का अवैध धंधा खत्म हो जाए, अमानक शराब नहीं आएगी और जहरीली शराब से होने वाली घटनाएं भी नहीं होंगी। जहरीली शराब रोकने के लिए नया फंडा देते हुए गृहमंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि वह शराब की ज्यादा दुकानें खोले जाने की मांग सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने भी रखेंगे। उन्होंने कहा कि मुरैना की घटना के पीछे अवैध धंधा जिम्मेदार है।जहरीली शराब से होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए और अमानक शराब पर रोक लगाने के लिए जरुरी है कि प्रदेश में शराब की दुकानों की संख्या बढ़ाई जाए। शराब की ज्यादा होने से शराब जल्दी खत्म हो जाएगी और उसके जहरीले होने का खतरा पैदा नहीं होगा।

 

कांग्रेस बोली- सरकार नहीं शराब की दुकान
वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस बयान के बाद कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश की सरकार नहीं बल्कि शराब की दुकान हो गई है। उन्होंने पूरे प्रदेश में शराबबंदी किए जाने की मांग करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में शराब की दुकानें और ज्यादा बढ़ाई गईं तो पूरे प्रदेश में शराब का तांडव होगा।


देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned