scriptMLA रामबाई के पकौड़े बनाते का वीडियो वायरल, पति से कहा- तुम झाड़ू-पोछा करो मैं खाना बनाती हूं | mla rambai video viral in Corona Lockdown | Patrika News
भोपाल

MLA रामबाई के पकौड़े बनाते का वीडियो वायरल, पति से कहा- तुम झाड़ू-पोछा करो मैं खाना बनाती हूं

रामबाई से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा का भी वीडियो वायरल हुआ था।

भोपालMar 29, 2020 / 11:56 am

Pawan Tiwari

विधायक रामबाई के पकौड़े तलने का वीडियो वायरल, पति से कहा- तुम झाड़ू-पोछा करो मैं खाना बनाती हूं

विधायक रामबाई के पकौड़े तलने का वीडियो वायरल, पति से कहा- तुम झाड़ू-पोछा करो मैं खाना बनाती हूं

भोपाल. कोरोना संक्रमण के कारण देश में 21 दिनों का लॉक डाउन है। ऐसे में लोगों ने जहां खुद घरों में कैद कर लिया है वहीं, जनप्रतिनिधि भी घरों में हैं। जनप्रतिनिधि इस दौरान अपने परिवार को वक्त दे रहे हैं। कोई अपने-पोते पोतियों के साथ खेल रहा है तो कोई खाना बना रहा है। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद मध्यप्रदेश की दबंग विधायक रामबाई का भी वीडियो सामने आया है। रामबाई अपने घर में पकौड़े तल रही हैं तो पति को झाड़ू लगाने की बात कहती हुई नजर आईं।
अकेले नहीं होगा काम
रामबाई के इस वीडियो में रामबाई अपने पति से कह रही हैं कि घर में सभी नौकरों को छुट्टी दे दी है। इतने बड़े बंगले का काम अकेले नहीं हो सकता है। मैं खाना बनाऊंगी और तुम झाड़ू-पोछा कर देना। वहीं, रामबाई के पति इस वीडियो में कह रहे हैं कि 10 साल बाद तुम्हारे हाथों का खाना मिल रहा है। इस वीडियो में भी रामबाई का दबंग रूप नजर आ रहा है। इस वीडियो में दोनों देसी अंदाज में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो अपने पति से कह रही हैं कि पूरा काम मैं नहीं करूंगी तुम कमरों की साफ-सफाई कर देना में खाना बना दूंगी।
रामबाई कह रही हैं कि नौकरों को छुट्टी दे दी है ताकि वो भी परेशान ना हों। ये वीडियो रामबाई के भोपाल स्थित सरकारी आवास का है। पति गोविंद से बातचीत का उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।

Home / Bhopal / MLA रामबाई के पकौड़े बनाते का वीडियो वायरल, पति से कहा- तुम झाड़ू-पोछा करो मैं खाना बनाती हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो