पर्यटकों को आमंत्रित करने के लिए एमपी टूरिज्म की टैग लाइन "इंतजार आपका"

बोर्ड द्वारा 'इंतजार आपका'' टैग लाइन से प्रत्येक पर्यटन स्थल की विशेषताओं का आकर्षक तरीके से वर्णन करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर पर्यटकों को आमंत्रित किया गया है।

भोपाल। प्रदेश के पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों को आकर्षित करने के लिये मध्यप्रदेश पर्यटन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम पर 'इंतजार आपका'' अभियान प्रारंभ किया है। बोर्ड द्वारा 'इंतजार आपका'' टैग लाइन से प्रत्येक पर्यटन स्थल की विशेषताओं का आकर्षक तरीके से वर्णन करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर पर्यटकों को आमंत्रित किया गया है।

पर्यटन बोर्ड की अपर प्रबंध संचालक ने जानकारी दी कि मध्यप्रदेश पर्यटन द्वारा प्रदेश के अनेक धार्मिक, प्राकृतिक एवं पुरातात्विक पर्यटन स्थलों जैसे महाकालेश्वर, पचमढ़ी, कान्हा, बाँधवगढ़, अमरकंटक सहित अन्य पर्यटन स्थलों पर मानसून सीजन में सेफ आउटिंग के लिये सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर इस अभियान के माध्यम से पर्यटकों को आकर्षक ढंग से आमंत्रित किया जा रहा है।

इसके लिये पर्यटकों की समय एवं सुविधा अनुसार अलग-अलग टूर पैकेज तैयार कर सैलानियों के लिये सेफ ट्रेवल, स्टे और सैर की तैयारियाँ की गई हैं। बोर्ड द्वारा सभी तैयारियाँ कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर सभी सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए की हैं।

दीपेश अवस्थी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned