scriptओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना : बोले- चौपट कर दी अर्थव्यवस्था, अग्निपथ भी फौज के खिलाफ | Owaisi targeted the PM: Agneepath also against the army | Patrika News
भोपाल

ओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना : बोले- चौपट कर दी अर्थव्यवस्था, अग्निपथ भी फौज के खिलाफ

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अग्निपथ योजना को फौज के खिलाफ बताया, उन्होंने कहा हमें सत्ता नहीं चाहिए, हमें सत्ता में भागीदारी चाहते हैं.

भोपालJun 29, 2022 / 01:36 pm

Subodh Tripathi

ओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना : बोले- चौपट कर दी अर्थव्यवस्था, अग्निपथ भी फौज के खिलाफ

ओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना : बोले- चौपट कर दी अर्थव्यवस्था, अग्निपथ भी फौज के खिलाफ

भोपाल. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अग्निपथ योजना को फौज के खिलाफ बताया, उन्होंने कहा हमें सत्ता नहीं चाहिए, हमें सत्ता में भागीदारी चाहते हैं, हमार किसी दल से कोई गठबंधन नहीं होगा, केंद्र की अग्निपथ योजना के लिए बोले ये फौज के खिलाफ है, ये फौज में भेदभाव पैदा करेगी।

ये बात ओवैसी ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही, उन्होंने उदयपुर घटना की निंदा भी की, इसके साथ बोले-केंद्र सरकार अग्निवीर योजना ऐसे समय लेकर आई है जब चीन हमारे सामने सीना ताने खड़ा है, पाकिस्तान से आतंकवादी घुसपैठ कर रहे हैं। ऐसे में यह योजना लाना देश हित में नहीं है। ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी है। केंद्र की सरकारी नीतियों की वजह से देश की स्थिति खराब हुई है। उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार तरह-तरह की योजना ला रही है। इसका सीधा असर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है। अग्निवीर इसी कड़ी का हिस्सा है। सरकार के पास देने के लिए पैसा नहीं है। इसलिए 4 साल के लिए फौजियों की भर्ती करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार को अग्निपथ योजना वापस लेना चाहिए और वापस लेना ही होगी।

यह भी पढ़ें : 32000 रुपए कम हो गए सरिये के दाम, सीमेंट के दाम भी गिरे, अब सस्ता हो गया घर बनाना

उदयपुर घटना पर बोले ओवैसी
उदयपर में हुई क्रूर हत्या निंदनीय है। ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता. हमारी पार्टी का मुसलसल स्टैंड यही है के किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने का हक नहीं है। हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया है।

Home / Bhopal / ओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना : बोले- चौपट कर दी अर्थव्यवस्था, अग्निपथ भी फौज के खिलाफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो