scriptभाजपा विधायक के पोस्टर पर पाकिस्तानी झंडा | Pakistani Flag On BJP mla Vishwash sarang poster | Patrika News

भाजपा विधायक के पोस्टर पर पाकिस्तानी झंडा

locationभोपालPublished: Dec 31, 2015 02:41:00 pm

Submitted by:

Nitesh Tripathi

भोपाल। नरेला (भोपाल) से भाजपा विधायक विश्वास सारंग के पोस्टर पर पाकिस्तानी झंडा दिखने के बाद एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। एमएलए विश्वाश सारंग ने इस घटना के बाद आईजी को पत्र लिखकर उनसे कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बनाते हुए कहा इस तरह […]


भोपाल। नरेला (भोपाल) से भाजपा विधायक विश्वास सारंग के पोस्टर पर पाकिस्तानी झंडा दिखने के बाद एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। एमएलए विश्वाश सारंग ने इस घटना के बाद आईजी को पत्र लिखकर उनसे कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बनाते हुए कहा इस तरह तरह के पोस्टरों को जब्त कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।।

क्या है मामला
दरअसल ईद मिलादुन्नबी के मौके पर शहर के कुछ इलाकों में विधायक विश्वास सारंग का पोस्टर लगा है। ये पोस्टर सारंग के विधानसभा क्षेत्र में लगा है और इनमें सारंग और स्थानीय समर्थक के फोटो के अलावा पाकिस्तानी झंडा भी लगा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल होने के बाद यह मामला संज्ञान में आया।

क्या कहा सारंग ने
विधायक विश्वास सारंग ने इसे विरोधी गुट का काम बताया है। सारंग ने कहा कि वे अपने समर्थकों को पोस्टर लगाने के लिए नहीं कहते हैं। ये बात सही है कि मेरे जन्मदिन और ईद के मौके पर समर्थकों ने कुछ पोस्टर लगाए हैं। लेकिन अगर इस तरह से किसी की छवि ख़राब करने की कोशिश होगी तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो