scriptयात्री ने कहा- आपको शर्म आनी चाहिए, आप जनप्रतिनिधि हैं, आपकी वजह से इतने यात्री परेशान हो रहे हैं,देखें वी डियो | Passenger from sansad pragya thakur said - Shame on you | Patrika News
भोपाल

यात्री ने कहा- आपको शर्म आनी चाहिए, आप जनप्रतिनिधि हैं, आपकी वजह से इतने यात्री परेशान हो रहे हैं,देखें वी डियो

– सांसद ने कहा- आप अपनी भाषा सुधारिए, पूरे घटनाक्रम पर विमान के अंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भोपालDec 24, 2019 / 08:56 am

विकास वर्मा

Passenger from sansad pragya thakur said - Shame on you

Passenger from sansad pragya thakur said – Shame on you

भोपाल। स्पाइसजेट के विमान से शनिवार शाम दिल्ली से भोपाल आते वक्त भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर मनमाफिक सीट सीट नहीं मिलने से नाराज हो गईं थी। इस मामले में अगले दिन स्पाइस जेट ने भी अपना पक्ष रखते हुए बताया कि सुरक्षा कारणों की वजह से सांसद को इमरजेंसी गेट के पास की सीट नहीं दी गई थी।

एक वीडियो सामने आया
सोमवार को इस घटनाक्रम को लेकर विमान के अंदर हुए विवाद एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक यात्री प्रज्ञा ठाकुर को समझाने की कोशिश कर रहा है और जब प्रज्ञा नहीं मानी तो उसने यहां तक कह दिया कि आपको शर्म आनी चाहिए। आपकी वजह से इतने यात्री परेशान हो रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर प्रज्ञा ठाकुर ट्रेंड करने लगीं। इस पूरे मामले पर प्रज्ञा ठाकुर का कहना है मैं सबका सम्मान करती हूं और किसी अन्य से भी ऐसी ही अपेक्षा रखती हूं। मैं इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत संबंधित विभाग के मंत्री से करूंगी।

 

वीडियो में सांसद और यात्रियों के बीच क्या हुआ
एक मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में सबसे पहले एक महिला यात्री स्पाइसजेट के क्रू मेंबर से कहती है किसी के समय की वैल्यू ही नहीं है। मैनेजमेंट का मामला है आप डिसीजन लीजिए, आपका प्लेन है ये। कोई प्रोफेशनल नाम की चीज नहीं है यहां… इनको कुछ करना चाहिए अथॉरिटी तो इनके पास है।


आप अगली फ्लाइट से आ जाइए
इसके बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहती हैं, मैंने शुरू में ही कह दिया है कि आप मुझे अपनी रूल बुक दिखाइए मुझसे बैठते बनेगा तो चली जाऊंगी अगर नहीं बनेगा तो नहीं जाऊंगी। इस बीच एक पुरुष यात्री सांसद से कहता है- मैडम एक बात बताइए, अगर वो आपको रूल बुक नहीं दिखा रहे हैं। तो आप तो जनता की प्रतिनिधि हैं, आपका काम हमें परेशान करना नहीं है, आप अगली फ्लाइट से आ जाइए।

आप जनप्रतिनिधि हैं
इस पर सांसद ने कहा, हम इस फ्लाइट से क्यों जा रहे हैं, जबकि इसमें फस्र्ट क्लास नहीं है, कोई तो कारण होगा। इस पर यात्री ने कहा- आपका राइट नहीं है फस्र्ट क्लास… सांसद ने कहा- मेरा राइट है फस्र्ट क्लास… यात्री ने कहा- आप जनप्रतिनिधि हैं, आपको अन्य यात्रियों का ध्यान रखना चाहिए और शर्म आनी चाहिए, कि आपकी वजह से 50 लोग प्रभावित हो रहे हैं। इसके बाद सांसद ने कहा आप अपनी भाषा सुधारिए, जिस पर यात्री ने कहा मैं आपसे बहुत इज्जत और प्रेम से बात कर रहा हूं, शर्म बहुत अच्छा शब्द है।

Home / Bhopal / यात्री ने कहा- आपको शर्म आनी चाहिए, आप जनप्रतिनिधि हैं, आपकी वजह से इतने यात्री परेशान हो रहे हैं,देखें वी डियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो