scriptअरुण यादव के खिलाफ टिप्पणी से नाराज यादव समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन | People of Yadav community agitated | Patrika News
भोपाल

अरुण यादव के खिलाफ टिप्पणी से नाराज यादव समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की ओर से किया गया विरोध, सहकारिता मंत्री के बंगले का घेराव करने निकले, लेकिन पुलिस ने बेरीकेट्स लगाकर रोका।

भोपालSep 22, 2020 / 11:58 pm

योगेंद्र Sen

अरुण यादव के खिलाफ टिप्पणी से नाराज यादव समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

अरुण यादव के खिलाफ टिप्पणी से नाराज यादव समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

भोपाल. कांग्रेस नेता अरुण यादव के खिलाफ सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया द्वारा टिप्पणी करने से नाराज यादव समाज के लोगों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान समाज के लोग सहकारिता मंत्री के बंगले का घेराव करने पहुंचे, लेकिन प्रकाश तरण पुष्कर के आगे लिंक रोड पर पुलिस ने बेरीकेट्स लगाकर उन्हें रोक लिया।
समाज के लोगों को गहरा आघात पहुंचा है
यह प्रदर्शन अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की ओर से किया गया। पदाधिकारियों ने बताया कि हाल ही में अशोक नगर के एक विधानसभा क्षेत्र में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कांग्रेस नेता अरुण यादव को दो कौड़ी का नेता कहा था। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि सहकारिता मंत्री की इस टिप्पणी से समाज के लोगों को गहरा आघात पहुंचा है। समाज में रोष है, और इसे लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। इस तरह की टिप्पणी अशोभनीय है। उन्होंने सहकारिता मंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि यादवों ने अपनी ताकत गुना में दिखा दी है। हमारी मांग है कि इस मामले में जरूरी कार्रवाई की जाए।

Home / Bhopal / अरुण यादव के खिलाफ टिप्पणी से नाराज यादव समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो