script‘तान्हाजी’ और ‘छपाक’ देखने के लिए आपको नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे, यहां फ्री में मिल रही है टिकट | Political On Film: chhapaak and tanhaji ticket free in madhya pradesh | Patrika News
भोपाल

‘तान्हाजी’ और ‘छपाक’ देखने के लिए आपको नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे, यहां फ्री में मिल रही है टिकट

भाजपा ‘तान्हाजी’ और कांग्रेस ‘छपाक’ फिल्म का समर्थन कर रहे हैं।

भोपालJan 11, 2020 / 08:33 am

Pawan Tiwari

'तान्हाजी' और 'छपाक' देखने के लिए आपको नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे, यहां फ्री में मिल रही है टिकट

‘तान्हाजी’ और ‘छपाक’ देखने के लिए आपको नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे, यहां फ्री में मिल रही है टिकट

भोपाल. अगर आप ‘छपाक’ और ‘तान्हाजी’ फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आप फ्री में देख सकते हैं। ‘तान्हाजी’ और ‘छपाक’ दोनों ही फिल्मों के टिकट भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा फ्री में बांटे जा रहे हैं। दरअसल, मध्यप्रदेश में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस कार्यकर्ता जहां ‘छपाक’ फिल्म का समर्थन कर रहे हैं वहीं, भाजपा कार्यकर्ता ‘छपाक’ का विरोध और अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ का समर्थन कर रहे हैं।
202_5623473-m.jpg
फ्री में मिल रहे हैं टिकट
मध्यप्रदेश में कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई ने भोपाल के संगीत सिनेमा के पहले शो के टिकट लोगों को मुफ्त बांट दिए। वहीं, पूर्व भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता भी राजधानी भोपाल के कई सिनेमा घरों में पहुंचें और उन्होंने ‘तान्हाजी’ फिल्म देखने की लोगों से अपील की। थियेटर पहुंचे दर्शकों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘तान्हाजी’ फिल्म की टिकट दर्शकों को मुफ्त में बांटी। इस दौरान पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि ‘छपाक’ देश के गद्दारों की फिल्म है और ‘तान्हाजी’ को देशभक्त की फिल्म बताया गया है। भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता फिल्म रिलीज होने के दूसरे दिन भी कई थियेटरों में दर्शकों को मुफ्त टिकट बांच सकते हैं।
201_5623473-m.jpg

मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई है छपाक
बता दें कि छपाक फिल्म को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है। ये फिल्म मध्यप्रदेश में तब टैक्स फ्री की गई थी जब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहर लाल विश्वविद्यालय (जेएनयू) की हिंसा के बाद छात्रों के समर्थन में पहुंच गईं थीं। हालांकि इस दौरान दीपिका पादुकोण ने कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण के खिलाफ और समर्थन में लोग ट्वीट करने लगे थे।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1215202665610674176?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने की थी टैक्स फ्री होने की घोषणा
सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा था कि- दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म ‘छपाक’ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूं। यह फ़िल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

Home / Bhopal / ‘तान्हाजी’ और ‘छपाक’ देखने के लिए आपको नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे, यहां फ्री में मिल रही है टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो