scriptफसल बीमा राशि को लेकर पोस्टर वार, पीसीसी के बाहर लगे बैनर | Poster wise, banner outside the PCC regarding crop insurance amount | Patrika News
भोपाल

फसल बीमा राशि को लेकर पोस्टर वार, पीसीसी के बाहर लगे बैनर

फसल बीमा राशि को लेकर पोस्टर वार, पीसीसी के बाहर लगे बैनर

भोपालSep 20, 2020 / 04:13 pm

Hitendra Sharma

4.png

भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले फसल बीमा का मुद्दा गर्मा गया है। अब इस मुद्दे पर पोस्टर वार शुरु हो गई है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पीसीसी कार्यालय का बाहर पोस्टर लगाकर कांग्रेस ने पोस्टर वार को ओर तेज़ कर दिया है।

पोस्टर लगाकर कांग्रेस ने फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। इस पोस्टर में मुख्यमंत्री द्वारा किसानों को फसल बीमा राशि के रूप में 23 रुपए, 11 रुपए, 54 रुपए देने की बात कही गई है। और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

युवक कांग्रेस नेता गौरव सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से चौहान जी सत्ता में आए तब से किसानों से वादा कर रहे हैं कि किसानों को फसल बीमा राशि देंगे, पर अब किसानों को जो राशि मिल रही है कि किसान खुशी में समझ भी नहीं पा रहे है कि वह राशि कहां खर्च करें।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में किसानों को 3 रुपए तक फसल बीमा की राशि दी गई है। जिससे वर्तमान में पारलेजी का बिस्कुट तक नहीं आता। प्रदेश में किसानों को दी जा रही इस राशि से पिछले छह माह के नुकसान की भरपाई कैसे हो सकेगी। सरकार को इसका जवाब देना चाहिये।

Home / Bhopal / फसल बीमा राशि को लेकर पोस्टर वार, पीसीसी के बाहर लगे बैनर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो