scriptअफसरों की पोस्टिंग कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, अब जीएम करेंगे फैसला | Posting committee of officers submitted report, now GM will decide | Patrika News
भोपाल

अफसरों की पोस्टिंग कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, अब जीएम करेंगे फैसला

भोपाल सीनियर डीसीएम के लिए मशक्कत जारी

भोपालJun 15, 2020 / 10:13 am

KRISHNAKANT SHUKLA

अफसरों की पोस्टिंग कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, अब जीएम करेंगे फैसला

अफसरों की पोस्टिंग कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, अब जीएम करेंगे फैसला

भोपाल। पश्चिम-मध्य रेलवे के भोपाल डिवीजन में सीनियर डीसीएम के लिए कई अफसर अपनी दावेदारी कर चुके हैं। इस बीच पोस्टिंग पैनल कमेटी ने भी रिपोर्ट जीएम शैलेंद्र सिंह को सौंप दी गई है। तीन अफसरों के रिपोर्ट पर अब जीएम जल्द ही फैसला करेंगे। बीते कई दिनों से भोपाल सीनियर डीसीएम के लिए अफसरों मशक्कत कर रहे थे। जिसके बाद पोस्टिंग कमेटी का गठन किया गया था। करीब एक सप्ताह के अंदर रिव्यू करने के बाद कमेटी ने नाम तय लिया और रिपोर्ट भी जीएम को सबमिट कर दी है।

अन्य अफसरों के नाम तय किए
सूत्रों के अनुसार दावा भी तत्कालीन सीनियर डीसीएम और आईआरटीएस रैंक के अफसर विनोद तामोरी ने किया था मगर सीवीसी की रिपोर्ट में संवदेनशील पदों पर नियुक्ति न करने की सिफारिश को ध्यान में रखते हुए कमेटी के दो अन्य अफसरों के नाम तय किए हैं। उनमें से एक नाम पर जीएम पर मुहर लगाएंगे।

अभी रिलीव नहीं हुए
भोपाल में पदस्थ दो विभाग के सीनियर अफसरों को इस पद पर नियुक्त किया जाएगा। बता दें कि सीनियर डीसीएम नवदीप अग्रवाल का हाल ही में ट्रांसफर हो चुका है और उन्हें रेलवे भर्ती बोर्ड भोपाल में पदस्थ किया गया है मगर नए अफसर की पोस्टिंग नहीं होने से अग्रवाल अभी रिलीव नहीं हुए हैं।

Home / Bhopal / अफसरों की पोस्टिंग कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, अब जीएम करेंगे फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो