scriptमुख्यमंत्री के बंगले का DJ संचालकों ने किया घेराव, कहा – लाखों का हो रहा नुकसान | Protests by DJ operators in Bhopal | Patrika News
भोपाल

मुख्यमंत्री के बंगले का DJ संचालकों ने किया घेराव, कहा – लाखों का हो रहा नुकसान

मुख्यमंत्री के बंगले का DJ संचालकों ने किया घेराव, कहा – लाखों का हो रहा नुकसान

भोपालApr 12, 2019 / 12:54 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

protest

मुख्यमंत्री के बंगले का DJ संचालकों ने किया घेराव, कहा – लाखों का हो रहा नुकसान

भोपाल. शादी समारोह में DJ बंद होने के चलते शुक्रवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सभी डीजे संचालकों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले का घेराव किया। प्रदर्शन कर रहें नाराज DJ संचालकों का कहना है कि DJ बंद से लाखों का नुकसान हो रहा है। उधर, भोपाल शहर के कमला पार्क स्थित सभी DJ संचालकों ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

इसके बाद DJ संचालकों ने भोपाल मुख्य निर्वाचन आयोग पहुंचकर निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात की। संचालको ने चुनाव आयोग पर नाराजगी जाहिर करते कहा कि निर्वाचन आयोग ने डीजे को चुनाव के दौरान पूरी तरह से बंद कर दिया है इससे रोजगार भी ठप पड़ गया है।

DJ operators Protests

सरकार ने दिया था सख्त निर्देश

इसके पहले मध्यप्रदेश सरकार ने तय मानक से अधिक आवाज में डीजे बजाने पर डीजे संचालक के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया था। साथ ही सख्त आदेश जारी करते हुए होटल मालिकों व मैरिज पैलेस प्रबंधको व डीजे संचालकों के साथ बैठक कर लापरवाही करने वाले पर कार्रवाई करने की हिदायतें दी थी।

बाद में चुनाव आचार संहिता के दौरान आयोग ने DJ पर चुनाव तक पूरा तरह प्रतिबंध लगा दिया था। जिसके बाद से DJ संचालकों के रोजगार पर गहरा प्रभाव पड़ा। इसी विरोध में शुक्रवार को भोपाल शहर के सभी डीजे संचालकों ने आयोग के सामने प्रदर्शन करते हुए आपनी बात रखी।

Home / Bhopal / मुख्यमंत्री के बंगले का DJ संचालकों ने किया घेराव, कहा – लाखों का हो रहा नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो