scriptतीन युवकों ने ऐसा क्या किया कि लड़की कूदी डिग्गी में | Gang rape | Patrika News

तीन युवकों ने ऐसा क्या किया कि लड़की कूदी डिग्गी में

locationभोपालPublished: Feb 09, 2017 08:10:00 am

Submitted by:

jainarayan purohit

गैंगरेप की शिकार युवती ने मंगलवार रात अपने घर में बनी एक डिग्गी में कू??दकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

demo pic

demo pic

रायसिंहनगर (श्रीगंगानगर). 

गैंगरेप की शिकार युवती ने मंगलवार रात अपने घर में बनी एक डिग्गी में कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। 

पुलिस के अनुसार गांव 19 एनपी में मंगलवार रात एक युवती ने घर में बनी डिग्गी में कूदकर जान दे दी। हालांकि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। 
पीडि़ता के पिता ने बताया कि मंगलवार रात चक 55 एलएनपी निवासी राहुल पुत्र इन्द्रजीत व लालेवाला निवासी सुनील कुमार अपने एक अन्य साथी के साथ उसके घर में घुस गए तथा उसकी पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। भनक लगने पर तीनों युवकों को पकड़ लिया गया लेकिन वे मौका पाकर भाग गए।
 वारदात के बाद दुष्कर्म की शिकार हुई उसकी पुत्री ने घर में बनी डिग्गी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहां दिनभर गहमा गहमी रही। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के उच्चाधिकारी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए तथा घटनाक्रम की जानकारी ली।
युवकों की हुई जमकर धुनाई

उधर, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवकों के घर में घुसने की भनक लगते ही मृतका के परिजनों ने तीनों युवकों की जमकर धुनाई की। मारपीट में दो युवक गंभीर घायल हो गए जिन्हें तीसरा साथी जैसे-तैसे कर चिकित्सालय लेकर पहुंचाया। बताया जाता है कि दोनों युवक जिला मुख्यालय पर किसी चिकित्यालय में भर्ती है वहीं युवकों के मोबाइल व बाइक वहीं रह गए। मोबाइल व बाइक पुलिस ने घटनास्थल से बरादम कर ली है। फिलहाल पोस्टमार्टम की कार्रवाई गुरुवार सुबह की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो