scriptराहुल बाथम और अर्हम अकील को एमपीसीए से आया बुलावा, मप्र रणजी ट्रॉफी टीम से जुड़ेc | Rahul Batham and Arham Aqueel got a call from MPCA, join MP Ranji Trop | Patrika News
भोपाल

राहुल बाथम और अर्हम अकील को एमपीसीए से आया बुलावा, मप्र रणजी ट्रॉफी टीम से जुड़ेc

रणजी ट्रॉफी क्वार्टरफाइनल मुकाबले के लिए मप्र टीम का हिस्सा बने

भोपालMay 25, 2022 / 12:11 am

mukesh vishwakarma

news

राहुल बाथम और अर्हम अकील को एमपीसीए से आया बुलावा, मप्र रणजी ट्रॉफी टीम से जुड़ेc

भोपाल. शहर के ऑलराउंडर राहुल बाथम और अर्हम अकील को एमपीसीए से बुलावा आया है। वे रणजी ट्रॉफी क्वार्टरफाइनल मुकाबले के लिए मप्र टीम का हिस्सा बने हैं। क्वार्टरफाइनल में मप्र का सामना अलूर में 6 जून को पंजाब से होगा। इन दोनों ही खिलाडिय़ों को हाल में घोषित की गई भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के बाद मप्र टीम में जगह दी गई है। इन दोनों ही खिलाडिय़ों को हाल में घोषित की गई भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के बाद मप्र टीम में जगह दी गई है।

चूंकि इंदौर के वेंकटेश अय्यर और आवेश खान को इंडिया में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए चुना गया है। अब भोपाल के अर्हम अकील और राहुल बाथम मप्र टीम में इन दिनों ही खिलाडिय़ों की जगह लेंगे। अर्हम अकीम शहर की सेंट माइकल अकादमी के खिलाड़ी है। जबकि राहुल बाथम अंकुर अकादमी में अभ्यास करते हैं।

रेहान की अगुआई में सेंट माइकल वनडे सीरीज के लिए उज्जैन रवाना
भोपाल. सेंट माइकल क्रिकेट अकादमी की टीम तीन मैचों की सीरीज खेलने के लिए उज्जैन रवाना हुई है। अकादमी की सचिव हिबा शकील मोहम्मद और सैयद अवान शकील ने बताया कि इस सीरीज में नए खिलाडिय़ों को नया मौका दिया जाएगा। यह वन डे सीरीज है। पिछले वर्ष सेंट माइकल ने यह सीरीज जीती थी। टीम के साथ समद दाद खान, एसएम गुफरान और तथा नौशाद अहमद कोच के रूप में भागीदारी निभाएंगे।

टीम इस प्रकार है: रेहान खान (कप्तान), मोहित डे, यश राठौर, साद अली, मार्क रॉबर्ट, ओम तलरेजा, इजहान सिद्दीकी, मूसा अली, मयंक आर्य, अली खान, ईसा अली, इस्लाम खान, यश राज, अहमद हुजैफा, हमजा नकवी और मुसब खान।

Home / Bhopal / राहुल बाथम और अर्हम अकील को एमपीसीए से आया बुलावा, मप्र रणजी ट्रॉफी टीम से जुड़ेc

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो