scriptपूर्व सीएम ने कहा- राजस्थान की घटना के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार, वो नहीं चाहते पायलट आगे बढ़े | Rahul Gandhi is responsible for what's happening now in Rajasthan | Patrika News
भोपाल

पूर्व सीएम ने कहा- राजस्थान की घटना के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार, वो नहीं चाहते पायलट आगे बढ़े

ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) और सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) अच्छे दोस्त हैं।

भोपालJul 13, 2020 / 03:22 pm

Pawan Tiwari

पूर्व सीएम ने कहा- राजस्थान की घटना के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार, वो नहीं चाहते पायलट आगे बढ़े

पूर्व सीएम ने कहा- राजस्थान की घटना के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार, वो नहीं चाहते पायलट आगे बढ़े

भोपाल. राजस्थान ( Rajasthan ) में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ( Uma Bharti ) ने राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पर हमला बोला है। उमा भारती ने राजस्थान की घटना के लिए राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया है। उमा भारती ने कहा मध्यप्रदेश में जो हुआ और राजस्थान में जो हो रहा है उसके लिए राहुल गांधी ही जिम्मेदार हैं।
क्या कहा उमा भारती ने
मध्यप्रध्य की पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा- मप्र में जो घटा और राजस्थान में जो घट रहा है उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार हैं क्योंकि वह कांग्रेस में युवा नेताओं को विकसित नहीं होने देते। उन्हें लगता है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) और सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) जैसे शिक्षित और सक्षम नेता उच्च पद प्राप्त करते हैं, तो वह पीछे रह जाएंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1282573308320342017?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस ने किया पलटवार
उमा भारती के बयान पर कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा- जिनका मुख्यमंत्री पद छीना, प्रदेश से बाहर निकाला। एनडीएम एक में नए टैलेंट स्मृति जी के कारण साइडलाइन किया, फिर समय से पहले मार्गदर्शन मंडल में डाला वो अब पार्टी में तवज्जो का ज्ञान दे रही हैं। 2003 में भाजपा की सरकार लाने वाली आदरणिया और तत्कालीन सांसद शिवराजजी की तुलना ही हो जाए।
सिंधिया ने पायलट के पक्ष में किया था ट्वीट
बता दें कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने, सचिन पायलट के पक्ष में ट्वीट करते हुए कहा था कि अशोक गहलोत के द्वारा सचिन पायलट को साइड लाइन किया जा रहा है। कांग्रेस प्रतिभा की कद्र नहीं है।
पायलट और गहलोत में मनमुटाव
बता दें कि मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी सरकार पर संकट मंडरा रहे हैं। सचिन पायलट ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है। सचिन पायलट ने दावा किया है कि उनके साथ कांग्रेस के 30 विधायक हैं और गहलोत सरकार अल्पमत में है।

Home / Bhopal / पूर्व सीएम ने कहा- राजस्थान की घटना के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार, वो नहीं चाहते पायलट आगे बढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो