scriptराहुल गांधी का विवादित ट्वीट, भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आतंकवादी कहा | Rahul Gandhi: Siad Pragya thakur is a Terrorist | Patrika News
भोपाल

राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आतंकवादी कहा

लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोड़से को देशभक्त बताया है।

भोपालNov 28, 2019 / 12:45 pm

Pawan Tiwari

राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, भाजपा सांसद को लिखा- आतंकवादी

राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, भाजपा सांसद को लिखा- आतंकवादी

भोपाल. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा को लेकर एक विवादित ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आतंकवादी कहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- आतंकी प्रज्ञा, आंतकी गोड़से को देशभक्त बता रही है। ये भारतीय संसद के लिए एक दुखद दिन है। बता दें कि भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोड़से को देशभक्त कहा था।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1199926134818738176?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका गांधी ने भी बोला हमला
प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट करते हुए कहा- देश की संसद में खड़े होकर भाजपा की एक सांसद ने गोडसे को देशभक्त बोल ही दिया। अब प्रधानमंत्री जी (जिन्होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती धूम धाम से मनाई) से अनुरोध है कि दिल से बता दें कि गोडसे के बारे में उनके क्या विचार हैं?
रक्षा समिति से बाहर हुईं प्रज्ञा सिंह ठाकुर
भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- संसद में कल उनका बयान निंदनीय है। बीजेपी कभी भी इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा सलाहकार समिति से हटा दिया जाएगा और इस सत्र में उन्हें संसदीय दल की बैठकों में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बता दें कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल से सांसद हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह को चुनाव हराया था।
https://twitter.com/ANI/status/1199927487037227008?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा कांग्रेस ने
राजनीतिक विश्लेषक का कहना है कि साध्वी प्रज्ञा जिस तरह से बयान दे रही है कहीं ना कहीं भाजपा की चूक है। जब आप एक गैर राजनीतिक व्यक्ति को राजनीति में लाते हैं तो ये पार्टी की प्राथमिकता होती है उसे राजनीति की हिसाब से तैयार करें। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा- 13 दिसम्बर, 2001 को देश के सर्वोच्च सदन भारतीय संसद में आतंकी हमला हुआ जिसमें संसद की सुरक्षा में लगी एक महिला कर्मी सहित 9 जवान शहीद हुए, 5 आतंकियों को हमारे बहादुर जवानों ने मार गिराया किन्तु भाजपा ने महापाप करते हुए 2019 में एक “महिला आतंकी” को अपनी पार्टी से टिकट देकर भारतीय संसद के गर्भगृह में पहुंचा दिया है,जिसका नाम प्रज्ञासिंह ठाकुर है। प्रज्ञा सिंह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे और देश की आज़ादी के बाद के पहले “राजनैतिक आतंकवादी नाथूराम गोड़से” को उसी संसद में देशभक्त बता रही हैं, जहां 13 दिसम्बर, 01 को आतंकी हमला हुआ था। प्रधानमंत्री जी, आपकी कृपा से संसद पहुंची इस दूसरी आतंकी द्वारा राष्ट्रपिता पर किये गए इस दूसरे आतंकी हमले की गूंज के बाद भी आप खामोश हैं।

Home / Bhopal / राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आतंकवादी कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो