scriptचुनाव आते ही भाजपा को याद आता है राम मंदिर : पीसीसी चीफ कमलनाथ | ram mandir big issue for mp election | Patrika News
भोपाल

चुनाव आते ही भाजपा को याद आता है राम मंदिर : पीसीसी चीफ कमलनाथ

mp election 2018 – चुनाव आते ही भाजपा को याद आता है राम मंदिर : पीसीसी चीफ कमलनाथ

भोपालNov 12, 2018 / 12:41 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

kamalnath

चुनाव आते ही भाजपा को याद आता है राम मंदिर : पीसीसी चीफ कमलनाथ

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोमवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा, मैंने या कांग्रेस पार्टी ने कभी नहीं कहा कि हम आरएसएस पर बैन लगायेंगे। BJP हमारे मुँह में वो शब्द डालना चाहती है जो हमने नहीं कहा।

हमने तो वहीं बात दोहराई है जो उमाजी, गौर जी के कार्यकाल में थी और अभी केंद्र में है। मेरा तो मानना है कि राजनीति को इस मुद्दे दूर रखना चाहिए। आरएसएस को पूरी छूट है शाखाएं लगाने कि सिर्फ सरकारी स्थानों पर छोड़कर। हमे तो सुझाव आये थे कि आदिवासी होस्टल के बच्चों के उसके बाद हमने इसे अपने वचन पत्र में शामिल किया।

चुनाव में बीजेपी को याद आता है राम मंदिर – कमलनाथ

राम मंदिर के मुद्दे पर कमलनाथ ने कहा कि जब चुनाव आता है तो bjp को राम मंदिर याद आता है। Bjp घूमा फिरा कर इस तरह के भ्रमित करने वाला प्रचार कर रही है कि हम राममंदिर का विरोध करते हैं। ये bjp ध्यान मोड़ ने कि राजीनीति करती है जो अब खत्म होने में है।

कमलनाथ को नींद न आने के सवाल पर कहा कि इनके बड़े-बड़े नेता मुझे फ़ोन कर रहे है और ये मुझे नींद न आने की बात करते हैं। बागी नेताओं पर कहा कि हम बागी साथियों को मनाएंगे। हमने वचन पत्र में विधान परिषद बनाने की बात भी कही है।

टिकट की सौदे बाज़ी पर कहा कि मुझे नहीं पता कौन सौदे बाजी कर रहा है। मैं ये जनता हूँ भाजपा ने किसको गाड़ी दी है। इसमे तो आपके भी कई साथियों के नाम आ रहे हैं। अब मुझसे ज्यादा न बुलवाईये।

kamalnath

जनता से माफी मांगे: भाजपा

कें द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि यह कांग्रेस का नकलीपन और दोहरा चरित्र है। वह पहले आतंकवादी संगठनों के खिलाफ आवाज उठाए। संघ की सोच को आज तक कोई चुनौती नहीं दे पाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा, विनाशकाल में कांग्रेस की बुद्धि विपरीत हो गई है। संघ हमेशा लोगों की सेवा में रहता है।

पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में आपातकाल लगाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस नेताओं और राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा, ये दिग्विजय का प्रिय विषय है और वे गलत ही बोलते हैं। दिग्विजय का बयान आपत्तिजनक है, जिसमें कहा है कि मोदी के लिए चौराहा तलाश रहे हैं, क्योंकि नोटबंदी फेल हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो