scriptकालीचरण महाराज के बयान पर बवाल, कांग्रेस ने बताया- हिंदूओं का अपमान | ruckus on kalicharan maharaj statement congress said hindus insult | Patrika News

कालीचरण महाराज के बयान पर बवाल, कांग्रेस ने बताया- हिंदूओं का अपमान

locationभोपालPublished: Jul 07, 2022 07:20:29 pm

Submitted by:

Faiz

कालीचरण महाराज के बयान पर मध्य प्रदेश में बवाल खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने उन्हें भाजपा और आरएसएस का एजेंट बताया है. विधायक पीसी शर्मा बोले- उनका बयान हिंदुओं का अपमान है।

News

कालीचरण महाराज के बयान पर बवाल, कांग्रेस ने बताया- हिंदूओं का अपमान

भोपाल। लीना मणिमेकलाई द्वारा निर्देशित डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के विवादित पोस्टर पर टिप्पणी करते हुए हिंदुओं को भड़काने के लिए कालीचरण महाराज की ओर से दिए गए बयान पर मध्य प्रदेश में अब राजनीतिक बवाल शुरु हो गया है। महाराज के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए उन्हें भाजपा और आरएसएस का एजेंट तक बता डाला है। कांग्रेस का आरोप है कि, वीडियो जारी करते हुए मोदी और अमित शाह की तारीफ करना, लेकिन बाकि हिंदुओं को गाली देना, ये स्पष्ट करता है कि, ये सीधे तौर पर भाजपा का एजेंडा है।


कालीचरण महाराज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि, कालीचरण बीजेपी और आरएसएस के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उनका बयान हिंदुओं का अपमान है। सनातन धर्म को कोई खत्म नहीं कर सकता। हिन्दू धर्म को मुगल और अंग्रेज भी खत्म नहीं कर सके। कालीचरण महाराज हिंदुओं को डराकर हिंसा बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने जिस तरह से मोदी और अमित शाह की तारीफ करते हुए बाकी हिंदुओं को गालियां दीं, इससे ये तो स्पष्ट हो गया है कि, ये बीजेपी द्वारा योजनाबद्ध है।

 

यह भी पढ़ें- कालीचरण महाराज ने हिंदुओं को बताया डरपोक, बोले- यही हाल रहा तो 12 हजार साल नर्क में सड़ेंगे


अपने बयान में कालीचरण महाराज ने कही थी ये बात, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cb1y8

बता दें कि, मामले पर विवाद की वजह बनी है। विवादित डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’, जिसके पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए कालीचरण महाराज ने गुरुवार को कहा कि, भारत में धर्म के अपमान को सहन करने की प्रवृत्ति के कारण हिन्दू डरपोक ‘कुत्ते’ जैसा जीवन बिता रहा हैं। मोदी-योगी-शाह तीनों ही लोग कट्टरता दिखा रहे हैं। धर्म प्रेम दिखा रहे हैं, बाकी के लोगों को धर्म से कोई प्रेम नहीं है। जीते जी ऐसे लोग भले ही सुखी रहेंगे, लेकिन 12000 साल के लिए नर्क में सड़ेंगे।

 

यह भी पढ़ें- काली के बाद लीना मणिमेकलाई ने जारी किया शिव-पार्वती का विवादित पोस्टर, मध्य प्रदेश में गर्माई राजनीति


उन्होंने कहा था कि, हिंदुओं को संवैधानिक आश्रय लेकर कार्य करना चाहिए। सभी मंदिर के पुजारी और हिंदुओं से आव्हान किया कि, सभी थाने में काली पोस्टर को लेकर एफआईआर दर्ज करानी चाहिए। देवताओं का अपमान सहन नहीं करेंगे। हिंदुओं को महत्वपूर्ण बात याद रखना चाहिए कि, हिंदुओं की सारी समस्या की जड़ राजनीति में है। पेट्रोल-दाल-ऑटो के लिए हिंदुओं का वोट डायवर्ट हो जाता है। मोदी अकेले कहां-कहां क्या करें, बाकी लोग क्या करेंगे, घर में बैठकर नींद लेते रहेंगे क्या?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो