scriptचुनाव प्रचार के आखिरी दिन फिर बोलीं साध्वी, राम मंदिर तो बनकर ही रहेगा | sadhvi pragya comments on ram mandir | Patrika News
भोपाल

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन फिर बोलीं साध्वी, राम मंदिर तो बनकर ही रहेगा

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन फिर बोलीं साध्वी, राम मंदिर तो बनकर ही रहेगा

भोपालMay 10, 2019 / 05:12 pm

Pawan Tiwari

sadhvi pragya
भोपाल. बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूरी ताकत झोंक दी हैं। वह बुलेट पर सवार होकर भोपाल की गलियों में वोटरों से मिलत रहीं। इस दौरान उनके समर्थकों की भीड़ भी बहुत थी। साथ ही राम मंदिर निर्माण की बात उन्होंने फिर से दोहराया है।
वहीं, एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने विरोधियों पर कई आरोप लगाए। अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर साध्वी बोलीं कि वे लोग अधर्मी हैं, इस तरह के आरोप लगाते रहते हैं। मुझे राजनीति अच्छी लग रही है। मंदिर-मंदिर घूमने पर साध्वी बोलीं कि ये तो हमारी दिनचर्या है। उनलोगों को यह नाटक करना पड़ रहा है।
राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि भव्य राम मंदिर बनकर रहेगा। दरअसल, शुक्रवार को साध्वी भोपाल के कई हिस्सों में प्रचार कीं। इस दौरान वे कर्मचारियों से जाकर भी मिलीं। उनसे वोट देने की मांग की।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले साध्वी बाबरी मस्जिद को लेकर दिए बयान की वजह से विवादों में थीं। साथ ही उनके बाबरी वाले बयान पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई भी की थी और तीन दिनों तक चुनाव प्रचार पर बैन लगा दिया था। भोपाल में 12 मई को वोटिंग होनी है। इस सीट पर साध्वी का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह से है। दिग्विजय भी साध्वी के रास्ते ही चल पड़े हैं। वो भी अब मंदिर-मदिर घूम रहे हैं। उनके साथ भी कई साधु-संत हैं जो भोपाल में उनके लिए वोट मांग रहे हैं। कंप्यूटर बाबा ने तो दिग्विजय सिंह के लिए रोड शो भी किया था। लेकिन साध्वी इन सारी कवायदों को दिखावा बता रही हैं।

Home / Bhopal / चुनाव प्रचार के आखिरी दिन फिर बोलीं साध्वी, राम मंदिर तो बनकर ही रहेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो