scriptDiwali 2017 इन जनाब का दावा, सलमान खान से ज्यादा दुनियाभर में है मेरे फैन | Salman Khans Diwali salman khan diwali celebration 2017 | Patrika News
भोपाल

Diwali 2017 इन जनाब का दावा, सलमान खान से ज्यादा दुनियाभर में है मेरे फैन

दुनिया में भी इमाम की बिग बॉस के घर जैसी हरकतें, बिग बॉस सीजन-6 के पांच साल बाद भी नहीं बदले इमाम सिद्दीकी

भोपालOct 06, 2017 / 05:07 pm

विकास वर्मा

imam
भोपाल। बिग बॉस सीजन-6 को करीब पांच साल हो चुके हैं लेकिन इमाम सिद्दीकी का शो में जैसा बिहेबियर था वो अब तक नहीं बदल पाया है। शो में जिन बातों के लिए सलमान खान इमाम को टोका करते थे वे सभी बातें और बद्तमीजी इमाम में अब भी बरकरार हैं।
बड़े स्टार्स का नाम लेकर खुद की पहचान बनाने वाले, खुद को मॉडल, एक्टर, कोरियोग्राफर, एंकर, कास्टिंग डायरेक्टर और फैशन डिजायनर मानने वाले इमाम सिद्दीकी गुरुवार को आईएनआईएफडी में फैशन डिजायनिंग स्टूडेंट्स के साथ इंट्रैक्शन करने पहुंचे थे। इट्रैक्शन के दौरान इमाम के कई चेहरे दिखाई दिए, एक ओर जहां उन्होंने कहा कि मैंने कई लोगों को बनाया है और मुझे नहीं लगता कि मैं आज उन लोगों का जिक्र करूं क्योंकि आज मैं खुद उनसे बहुत बड़ा ब्रांड बन चुका हूं। वहीं दूसरी ओर उन्होंने मनीष मलहोत्रा समेत कई सेलेब्स के नाम भी शेयर किए।
Salman Khan
IMAGE CREDIT: ajay sharma bhopal
मनीष मलहोत्रा, अमीषा को मैंने लांच किया
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के भी इस मुकाम तक पहुंचाने के पीछे खुद को एक जरिया मानने वाले इमाम ने एक बार फिर दावा किया है कि डिजायनर और बॉलीवुड स्टाइलिस्ट मनीष मलहोत्रा, अमीषा पटेल, सोनाली कुलकर्णी, जोया अख्तर समेत कई लोगों को मैंने लांच किया है। मनीष तो अमजद कपूर की तरह नॉक नीस था घुटने समेटने पर उसके दोनों पांव बाहर निकलते थे। मैंने उसे रैंप वॉक करना, कांटा-चम्मच से खाना, वेस्टर्न टॉयलेट यूज करने से लेकर हर एक चीज सिखाई है।
इमाम का कहना है कि, मनीष मेरे पास आया था और कहा मुझे मॉडल बनना है। मैंने कहा मैं बना सकता हूं लेकिन आपको यह सारी चीजें सीखनी होंगी। बाद में उसने बोला कि मुझे मॉडलिंग में इंट्रेस्ट नहीं है मैं डिजायनर बनना चाहता हूं। मैंने उसे मशहूर डिजायनर हेमंत त्रिवेदी से इंट्रोड्यूस कराया। मैं उसे उसके पहले प्रोफेशनल फैशन शो के लिए लेकर गया। वहां उसे हेमंत के साथ इंटर्न के तौर पर काम करने का मौका मिला। वहां से उसके करियर की शुरूआत हुई। इन बातों का इमाम दावा करते हैं लेकिन हकीकत यह है कि आज मनीष मलहोत्रा आईएनआईएफडी में चीफ मेंटर हैं और इमाम सिद्दीकी गेस्ट फैकल्टी।
मीडिया संग बद्तमीजी कर माहौल को कॉन्ट्रोवर्शियल बनाने की कोशिश
इमाम ने स्टूडेंट्स से कहा कि ‘जो भी स्टूडेंट मेरे साथ सेल्फी लेने आए वो अपने कैमरे को प्रॉपर ऑन करके आए। मैं दो सेकेंड से ज्यादा किसी को मौका नहीं दूंगा और धक्का मार के आगे बढ़ जाऊंगा।’ अपने एरोगेंट नेचर को स्टे्रट फॉवर्ड का नाम देने वाले, बदतमीजी की किसी भी हद तक जाने वाले सेल्फ कॉल्ड स्टार इमाम सिद्दीकी ने स्टूडेंट्स को फैशन के बारे में जानकारी देने के अलावा पत्रकारों से बात करना और प्रेस कॉन्फ्रेंस कैसे डील करते हैं, यह भी बताया। जिसमें उन्होंने बेवजह मीडियाकर्मियों के सवालों पर बद्तमीजी करते हुए अपशब्दों से माहौल को कॉन्ट्रोवर्शियल बनाने की कोशिश भी की।
मेरी तब से पहचान है जब सलमान को कोई जानता नहीं था
बिग बॉस को लेकर इमाम ने कहा कि ये सलमान खान की गलतफहमी है कि मुझे बिग-बॉस से पहचान मिली। जब मैं मॉडल और एंकर था सलमान खान को कोई जानता नहीं था। मैं इंडस्ट्री में १९७७ से हूं और सलमान १९८८ में आया था। इमाम के मुताबिक बिग बॉस में साइकोलॉजिकल जैमर लगा हुआ है, वहां कोई भी इंसान सामान्य व्यवहार नहीं कर सकता, वहां आप अपने घर वालों के नाम तक याद नहीं रख सकते हैं।
बिग बॉस में सलमान दिखाते थे नेपोटिज्म
बिग बॉस-6 के प्रतियोगी व मॉडल निकेतन मधोक को इमाम आज भी सलमान का चेला बताते हैं जो हमेशा उसके आगे पीछे घूमता है। इमाम का कहना है कि शो में सलमान बार-बार उसका बचाव कर रहे थे। शो में मैंने और सलमान ने एक दूसरे से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं किया। मैं इसलिए शो से बाहर निकला था क्योंकि वो शो ‘आओ जाओ बाप का माल है’ टाइप हो चुका था।
बिग बोस के घर में मनी थी दिवाली
जो बिग बॉस के घर में जाता है वो दिवाली नहीं मना पाता है। यहां का यही नियम है। इसलिए इमाम की भी दिवाली बिग बोस के घर में ही मनी थी। अब बिग बॉस के सीजन 11 के प्रतिभागी भी बिग बॉस के घर में ही दिवाली मनाएंगे। दिवाली त्योहार की तैयारी भी शुरू हो गई है।
Salman Khan
IMAGE CREDIT: ajay sharma bhopal

Home / Bhopal / Diwali 2017 इन जनाब का दावा, सलमान खान से ज्यादा दुनियाभर में है मेरे फैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो