गुफा मंदिर में श्रावण मास के मेले की तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

गुफा मंदिर में श्रावण मास के मेले की तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Jul, 14 2019 03:58:27 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में श्रवण मास के मेले को लेकर चल रही तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में श्रवण मास के मेले को लेकर तैयारी चल रही है। रविवार को श्रवण मेले को लेकर जनसंपर्क और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की।

 

MUST READ : कई राज्यों में भारी बारिश, MP में मानसून पर लगा ब्रेक, 5 दिन बाद बारिश होने के आसार

sawan mela

मंत्री पी.सी. शर्मा ने ने बैठक में मेले के दौरान बिजली की सतत आपूर्ति और स्वच्छता का विशेष इंतजाम, यातायात के बेहतर प्रबंधन और मेले में आने वाले सभी धर्मावलंबी - धर्म प्रेमी जनता के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुचारू रूप से किए जाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर, कैलाश मिश्रा, चंद्रमा दास जी त्यागी, एसपी साउथ शैलेंद्र सिंह चौहान, नगर निगम आयुक्त बी विजय दत्ता व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


MUST READ : पत्थर से कुचल कर जुबैर ने की अपने ही दोस्त की हत्या! पैसों को लेकर चल रहा था

 

sawan mela

जनसंपर्क मंत्री ने किया वृक्षारोपण, हरियाली का दिया संदेश

इधर, जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने कटारा हिल्स पर स्वामी विवेकानंद परिसर में एक हजार पौधों के रोपण अभियान का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मंत्री पी.सी. शर्मा ने क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों को संबोधित करते उन्होंने स्वामी विवेकानंद नागरिक कल्याण समिति और लॉयन्स क्लब के वृक्ष मित्रों के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की।

 

MUST READ : सिर्फ खून की सफाई ही नहीं बल्कि कई चमत्कारी गुणों से भरपूर होता है करेला, जानिए ये खास बातें

 

मंत्री पी.सी. शर्मा ने इस दौरान कहा कि हरियाली भोपाल की पहचान हैं। हम सब भोपाल के नए मास्टर प्लान में इसे औऱ निखारने व संवारने के लिये बेहतर कार्य करेंगे। इस अवसर पर राजेश भाटिया, सतीश शर्मा, मिनी सक्सेना और बहू संख्यक वृक्ष मित्रों व नागरिकों ने पौधे लगाकर उनके संरक्षण का संकल्प लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned