scriptगुफा मंदिर में श्रावण मास के मेले की तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक | sawan mela preparation in gufa mandir bhopal | Patrika News
भोपाल

गुफा मंदिर में श्रावण मास के मेले की तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में श्रवण मास के मेले को लेकर चल रही तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

भोपालJul 14, 2019 / 03:58 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

gufa mandir bhopal

गुफा मंदिर में श्रावण मास के मेले तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में श्रवण मास के मेले को लेकर तैयारी चल रही है। रविवार को श्रवण मेले को लेकर जनसंपर्क और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की।

temple

मंत्री पी.सी. शर्मा ने ने बैठक में मेले के दौरान बिजली की सतत आपूर्ति और स्वच्छता का विशेष इंतजाम, यातायात के बेहतर प्रबंधन और मेले में आने वाले सभी धर्मावलंबी – धर्म प्रेमी जनता के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुचारू रूप से किए जाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर, कैलाश मिश्रा, चंद्रमा दास जी त्यागी, एसपी साउथ शैलेंद्र सिंह चौहान, नगर निगम आयुक्त बी विजय दत्ता व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 

temple

जनसंपर्क मंत्री ने किया वृक्षारोपण, हरियाली का दिया संदेश

इधर, जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने कटारा हिल्स पर स्वामी विवेकानंद परिसर में एक हजार पौधों के रोपण अभियान का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मंत्री पी.सी. शर्मा ने क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों को संबोधित करते उन्होंने स्वामी विवेकानंद नागरिक कल्याण समिति और लॉयन्स क्लब के वृक्ष मित्रों के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की।

 

 

मंत्री पी.सी. शर्मा ने इस दौरान कहा कि हरियाली भोपाल की पहचान हैं। हम सब भोपाल के नए मास्टर प्लान में इसे औऱ निखारने व संवारने के लिये बेहतर कार्य करेंगे। इस अवसर पर राजेश भाटिया, सतीश शर्मा, मिनी सक्सेना और बहू संख्यक वृक्ष मित्रों व नागरिकों ने पौधे लगाकर उनके संरक्षण का संकल्प लिया।

Home / Bhopal / गुफा मंदिर में श्रावण मास के मेले की तैयारी, मंत्री ने अधिकारियों के साथ की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो