script13 जून के बाद खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज बोले ‘जल्द लेंगे अंतिम फैसला’ | School open after June 13, CM Shivraj said will be final decision' | Patrika News
भोपाल

13 जून के बाद खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज बोले ‘जल्द लेंगे अंतिम फैसला’

सोशल मीडिया के माध्यम सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्कूल 13 जून के बाद खुलेंगे।

भोपालMay 30, 2020 / 06:15 pm

Amit Mishra

13 जून के बाद खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज बोले 'जल्द लेंगे अंतिम फैसला'

13 जून के बाद खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज बोले ‘जल्द लेंगे अंतिम फैसला’

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश में 13 जून के बाद स्कूल खोलने की बात कही। सोशल मीडिया के माध्यम सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्कूल 13 जून के बाद खुलेंगे। कोरोना है वैसे तो कोशिश होगी की स्कूल खुल जाएं। अभी तक स्कूल का खुलना तय है। सीएम शिवराज बोले इस पर जल्द अंतिम फैसला लेंगे।पूरी तरह से हम सभी चीजे ओपन नहीं कर सकते है क्योकि हमें कोरोना से निपटना भी है।

पांचवा चरण चरण 15 दिन के होने की संभावना
कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉक डाउन का पांचवा चरण चरण 15 दिन के होने की संभावना है। इस बार केंद्र सरकार राज्यों को ज्यादा अधिकार दे सकता है। ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि सरकार पहले की ही तरह केंद्र के निर्देश को लागू करने का मन बना रही है। ग्रीन जोन में ज्यादा छूट देने पर विचार हो रहा है। रेड जोन में उन जिलों या इलाकों को राहत मिल सकती है जहां कोरोना पर नियंत्रण में नजर आ रहा है। ग्रीन जिलों में लॉक डाउन 5 में बस सेवा शुरू हो सकती है। इसके साथ ही सरकार शाम 7 बजे के बाद भी दुकानें खोलने के प्रस्ताव पर विचार कर रही है।

Home / Bhopal / 13 जून के बाद खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज बोले ‘जल्द लेंगे अंतिम फैसला’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो