scriptट्रक के 18 पाट्र्स में लिखे नंबरों को खुर्दबुर्द कर देता था खांबरा गिरोह, 12 चक्के के ट्रक को 6 का बनाकर बेचा | Serial killer aadesh Khabra | Patrika News
भोपाल

ट्रक के 18 पाट्र्स में लिखे नंबरों को खुर्दबुर्द कर देता था खांबरा गिरोह, 12 चक्के के ट्रक को 6 का बनाकर बेचा

– सीरियल किलर आदेश खांबरा गैंग से लूट के ट्रक खरीदने वाले बिहार के तीन आरोपी गिरफ्तार

भोपालNov 25, 2018 / 01:31 am

Ram kailash napit

news

Serial killer aadesh Khabra

भोपाल. ट्रक ड्राइवर-क्लीनर के सीरियल किलर आदेश खांबरा गिरोह से लूटे गए ट्रक को खरीदने वाले बिहार के तीन जालसाजों को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से रायपुर से लूटा गया ट्रक बरामद कर लिया है। ट्रक पुलिस की पकड़ में नहीं आए इसके लिए आरोपियों ने ट्रक के अलग-अलग 18 पाट्र्स में लिखे महत्वपूर्ण नंबर खुर्दबुर्द कर दिए थे। इतना ही नहीं 12 चक्के के ट्रक को आरोपी 6 चक्के का बनाकर नगालैंड से नया रजिस्ट्रेशन कर चलाते थे। पुलिस इनसे अन्य ट्रकों की बरामदगी को लेकर पूछताछ कर रही है। एसआईटी चीफ एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि अब तक गिरोह के 24 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। गिरोह द्वारा लूटे गए आठ ट्रकों में अब सिर्फ 3 ट्रक की बरामदगी होनी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें ट्रकों की बरामदगी में जुटी हैं। मालूम हो कि पुलिस ने सीरियल किलर मंडीदीप निवासी आदेश खांबरा को गिरफ्तार किया था। खांबरा गैंग अब तक 34 ड्राइवर-क्लीनर की लूट के बाद हत्या करना कबूल चुके हैं।

एसपी राहुल ने बताया कि जहांनाबाद, बिहार निवासी गुड्डू प्रसाद, फतुहा, पटना निवासी शशि कृष्ण राय, जहांनाबाद निवासी राजेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि आदेश खांबरा ने साहब सिंह के जरिए राजेश शर्मा व उड़ीसा की जेल में बंद मामू को रायपुर से लूटा गया 12 चक्के का ट्रक करीब छह लाख रुपए में बेचा था। इसके बाद मामू ने गुड्डू को ट्रक बेच दिया। गुड्डू ने अपनी आगे की लिंक शशि को ट्रक हवाले कर दिया। ट्रक नगालैंड में चल रहा था।

रजिस्ट्रेशन की एसआईटी करेगी जांच
एसपी ने बताया कि ट्रक में नागालैंड सीरीज का नंबर डला है। एसपी का कहना कि एसआईटी अब आरोपियों से ट्रक के रजिस्ट्रेशन को लेकर पूछताछ करेगी। पुलिस यह पता लगाएगी कि गोरखधंधे में परिवहन विभाग के कर्मचारियों की लिप्तता तो नहीं है। बरामद ट्रक को आदेश खांबरा व जयकरण ने रायपुर से लूटा था।

Home / Bhopal / ट्रक के 18 पाट्र्स में लिखे नंबरों को खुर्दबुर्द कर देता था खांबरा गिरोह, 12 चक्के के ट्रक को 6 का बनाकर बेचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो