scriptजानिए किसने लगाए थे शालीन पर हत्या के प्रयास के आरोप | Shaleen Bhanot was accused for attempt to murder | Patrika News
भोपाल

जानिए किसने लगाए थे शालीन पर हत्या के प्रयास के आरोप

दलजीत ने शालीन भनोत पर बहुत ही गंभीर और चौंकाने वाले आरोप लगा दिए जिसके बाद उनकी जोड़ी टूट गई।

भोपालMay 09, 2016 / 01:28 pm

Alka Jaiswal

shaleen bhanot

shaleen bhanot


भोपाल। बिग बॉस सीजन 4 के विनर रह चुके शालीन भनोट और उनकी पत्नी दलजीत की जोड़ी टीवी की दुनिया की मशहूर जोड़ियों में से एक मानी जाती थी। लेकिन सबको तब झटका लगा जब दलजीत ने शालीन भनोत पर बहुत ही गंभीर और चौंकाने वाले आरोप लगा दिए जिसके बाद उनकी जोड़ी टूट गई।

यह आरोप कोई मामूली आरोप नहीं था, बल्कि हत्या के प्रयास का आरोप था। दलजीत का कहना था कि उन्होंने शालीन को अपने घर के नीचे एक महिला को किस करते हुए पकड़ लिया था। जब दलजीत ने शालीन से इस बारे में बात करनी चाही तो शालीन ने बात ना करके उनका गला दबाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की।

shaleen bhanot

दलजीत ने कहा कि 27 अप्रैल को उनके दोस्त ने उन्हें फोन करके बताया कि उसने शालीन को बिल्डिंग के नीचे एक लड़की को किस करते हुए देखा है। जब उन्होंने शालीन से इस बारे में पूछा तो शालीन ने कोई भी जवाब देने के बजाय उन्हें दीवार की तरफ ढकेल दिया और गला दबाने की कोशिश की। उस वक्त उनके घर की नौकरानी जो वहां मौजूद थी उसने उनकी जान बचाई। इस घटना के बाद दलजीत ने तुरंत ही शालीन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

आपको बता दें कि शालीन का जन्म जबलपुर में हुआ था। वह नच बलिए, प्यारे मोहन जैसी कई टीवी सीरीज़ में नज़र आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो