scriptशिवराज ने राहुल गांधी को कुंठित और हताश कहा, जानिए किस वजह से भड़क उठे सीएम | Shivraj calls Rahul Gandhi frustrated and desperate | Patrika News
भोपाल

शिवराज ने राहुल गांधी को कुंठित और हताश कहा, जानिए किस वजह से भड़क उठे सीएम

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अब राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले लिया है

भोपालMay 22, 2022 / 04:27 pm

deepak deewan

shivraj-singh.jpg

शिवराजसिंह चौहान ने अब राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले लिया

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अतिरिक्त सक्रिय हैं और बेहद आक्रामक अंदाज में दिख रहे हैं। वे सुबह 6 बजे से बैठक ले रहे हैं, समस्याग्रस्त लोगों को देखकर मौके से फोन पर अधिकारियों को हड़का रहे हैं और वीडियो कान्फ्रेसिंग में सिर हिलाने पर ही आईएएस अधिकारियों को डपट रहे हैं। इन दिनों उनके बयान भी सीधे—सपाट और बेहद आक्रामक होते हैं। कुछ ऐसा ही बयान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर दिया है। लंदन में राहुल के बयान से नाराज सीएम शिवराजसिंह चौहान ने उन्हें कुंठित और हताश नेता करार दिया है।
शिवराजसिंह ने राहुल गांधी को देश का सबसे ज्यादा कुंठित, निराश और हताश नेता बताया – अपराधियों पर कार्रवाई से लेकर अफसरों की लापरवाही तक पर अंकुश लगाने की बात कर रहे सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अब राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले लिया है। शिवराजसिंह ने राहुल गांधी को देश का सबसे ज्यादा कुंठित, निराश और हताश नेता बताया है। CM शिवराजसिंह चौहान ने कहा है- राहुल बेहद अपरिपक्व हैं, लेकिन इसके बाद भी उनकी पार्टी के कुछ लोग उन्हें राष्ट्रीय नेता बनाना चाहते हैं। जब देश में उनकी कोई सुन नहीं रहा तो वे विदेश जाकर उल्टे—सीधे बयान दे रहे हैं।
दरअसल, राहुल गांधी ने अपने लंदन दौर में भारतीय जनता पार्टी पर सख्त टिप्पणी की है. लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यकम में उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था भाजपा देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकना चाहती है लंदन के आइडियाज ऑफ इंडिया सेमिनार में बोलते हुए राहुल गांधी ने यह बात कही. उन्होंने यहां कहा था कि बीजेपी देश में ध्रुवीक्ररण का केरोसिन छिड़क रही है। बस एक चिंगारी लगाने की जरूरत है जिसके बाद देश खुद जलने लगेगा। राहुल गांधी के इसी बयान पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने पलटवार करते हुए उन्हें कुंठित और हताश नेता करार दिया.

Home / Bhopal / शिवराज ने राहुल गांधी को कुंठित और हताश कहा, जानिए किस वजह से भड़क उठे सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो