scriptएक दिन पहले पीएम मोदी के साथ मीटिंग, अगले दिन ही शिवराज ने ममता बनर्जी को दी कई नसीहत | shivraj Singh chauhan targated mamta banerjee afetr meeting with pm | Patrika News
भोपाल

एक दिन पहले पीएम मोदी के साथ मीटिंग, अगले दिन ही शिवराज ने ममता बनर्जी को दी कई नसीहत

सोमवार को पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियो से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की

भोपालMay 12, 2020 / 04:29 pm

Devendra Kashyap

shivraj_singh_chauhan.jpg
भोपाल. सोमवार को पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियो से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। इस दौरान मुख्यमंत्रियों ने अपने राज्य की स्थितियों से पीएम को अवगत कराया और केंद्र से आर्थिक पैकेज की मांग की।
इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी के सामने कई मांगें रखी हैं। साथ ही इसदौरान उन्होंने केन्द्र पर पीएम मोदी के सामने ही राजनीति करने का आरोप लगा दिया। ममता बनर्जी के इस बयान पर अब राजनीति गरमा गई है। अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह ने ममता बनर्जी पर हमला किया है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कुछ लोगों के लिए अपनी असफलता छिपाने हेतु राजनीति कर दूसरों पर दोष डालना बड़ी ही सहज बात हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा भारत के संविधान के अनुरूप बनाए गए संघीय ढांचे को प्राथमिकता दी है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए न सिर्फ देश का सक्षम नेतृत्व किया, बल्कि पूरे विश्व को एक नई दिशा भी दिखाई है।
सीएम शिवराज ने कहा कि पीएम हर कदम पर पूरे भारत के सभी मुख्यमंत्रियों से लगातार बात की। सभी राजनीतिक दलों से भी बातचीत की और फिर देश हित में उचित निर्णय लिए।

https://twitter.com/hashtag/Covid_19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि ऐसे समय में दीदी को अपनी व्यक्तिगत और दलगत राजनीति को परे रखकर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सब को साथ मिलकर कोरोना वायरस से फैली इस बीमारी से लड़ाई करनी चाहिए। बाकी लड़ाइयां तो चुनावी मैदान में होती रहेंगी।

Home / Bhopal / एक दिन पहले पीएम मोदी के साथ मीटिंग, अगले दिन ही शिवराज ने ममता बनर्जी को दी कई नसीहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो