scriptBreaking: ‘ए पिट्ठू कलेक्टर सुन’ पर शिवराज सिंह को मिली क्लीन चिट | ShivrajSingh chouhan got Clean Chit from EC | Patrika News
भोपाल

Breaking: ‘ए पिट्ठू कलेक्टर सुन’ पर शिवराज सिंह को मिली क्लीन चिट

छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने…

भोपालApr 27, 2019 / 09:01 pm

दीपेश तिवारी

Shivraj singh

Breaking: ‘ए पिट्ठू कलेक्टर सुन’ पर शिवराज सिंह को मिली क्लीन चिट

भोपाल@अशोक गौतम की रिपोर्ट…

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले नेताओं की जुबान लगातार फिसलती हुई दिख रही है। जहां एक ओर भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा अपने बयानों के चलते लगातार विवादों में बनी हुई हैं।

वहीं पिछले दिनों शिवराज सिंह के एक बयान को लेकर भी जम के प्रदेश में हंगामा मचा यहां तक की इसकी शिकायत भी चुनाव आयोग से की गई। ताकि कोई कार्रवाई हो सके।

लेकिन शनिवार को चुनाव आयोग ने ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे बोलने के मामले में शिवराज सिंह चौहान को क्लीन चिट दे दी है। इस संबंध में आयोग का कहना है कि इस मामले में आचार संहिता का उल्लंघन नहीं पाया गया है।

ये है मामला…
दरअसल पिछले दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने से राज्य की सियासत में गर्माहट आ गई है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि वह चुनाव आयोग से संबंधित कलेक्टर की शिकायत करेंगे। वहीं, कांग्रेसी नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि वह भी चुनाव आयोग से शिवराज की शिकायत करेंगे।

इसके बाद चौरई की सभा में शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं। ममता दीदी के बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं। सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ…..ए पिठ्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा?’

उधर छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा का कहना था कि चौरई में शिवराज सिंह चौहान का हेलिकॉप्टर 5 बजे के पहले ही उतर गया था। वे उमरेठ हेलीकॉप्टर से जाना चाहते थे। जिस एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग की सुविधा नहीं होती है वहां शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दी जाती है।

Home / Bhopal / Breaking: ‘ए पिट्ठू कलेक्टर सुन’ पर शिवराज सिंह को मिली क्लीन चिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो