scriptकुख्यात अपराधी आदेश खामरा गिरोह द्वारा लूटे गए 2 ट्रक को एसआईटी ने किया बरामद | SIT recovered two trucks rob by Khamra gang | Patrika News
भोपाल

कुख्यात अपराधी आदेश खामरा गिरोह द्वारा लूटे गए 2 ट्रक को एसआईटी ने किया बरामद

बिहार के दरियागंज से दोनों किया ट्रकों को किया जप्त….

भोपालOct 25, 2018 / 05:16 pm

सुनील मिश्रा

news

कुख्यात अपराधी आदेश खामरा​ गिरोह द्वारा लूटे गए 2 ट्रक ​को एसआईटी ने किया बरामद

भोपाल। कुख्यात अपराधी आदेश खामरा गिरोह द्वारा लूटे गए ट्रकों में से 2 ट्रकों को एसआईटी ने जप्त किया है। बरामद किए गए इन दोनों ट्रकों को भोपाल के बिलखिरिया और अशोका गार्डन थाना क्षेत्र से लूटा गया था। एसआईटी को अभी भी एक आरोपी कमलेश की तालाश है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी साहब सिंह ने पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम बाते बताई थी, जिसके बाद से उसकी निशानदेही के बाद से पुलिस ने कार्रवाई कर बिहार से दो ट्रक को बरामद किया है।


कुछ दिन पहले सीरियल किलर आदेश खामरा गैंग के 3 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि गैंग के आरोपियों ने कई राज्यों में लूटपाट की 20 अधिक वारदातों को स्वीकार किया है। आरोपियों के खिलाफ अभी जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि इस गैंग में एक और खांबरा शामिल था। जिसने कई लोगों की हत्या की है। इसके पहले राजधानी भोपाल से गैंग के मुख्य आरोपी आदेश खांबरा को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी से लगातार पुछताछ की जा रही है। अब तक खांबरा ने 34 हत्या करने के खुलासे किए हैं।

एसआईटी कर रही है जांच…

इसके पहले आदेश खांबरा मामले में पुलिस मुख्यालय द्वारा आदेशित किया गया था कि जिला भिंड में वर्ष 2010 में आदेश खामरा द्वारा की गई हत्या के मामलें की जांच एसपी साउथ भोपाल राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन में गठित एसआईटी की गई। एसआईटी द्वारा हत्या के अन्य 7 मामलों की जांच हेतु पुलिस मुख्यालय से परमिशन मांगी गई थी। परमिशन मिलने के बाद देश के सबसे बड़े सीरियल किलर आदेश खामरा से जुड़े कई अन्य सुराग भी निकाले जा रहे है।

news 1

34 हत्या का मुख्य आरोपी है खामरा….

इसके पहले एमपी के मंडीदीप निवासी सीरियल किलर आदेश खामरा ने पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद एक और हत्या का राज खोला था। अब तक हुई 33 हत्या के बाद आंकड़ा 34 पहुंच गया है। यह जानकारी भोपाल एसपी साउथ राहुल कुमार लोढा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में दी थी। एसपी लोढा ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि आरोपी आदेश ने पुलिस पूछताछ में बताया उसने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब एक साल पहले छतरपुर के गढ़ी मलेहरा के पास में काले रंग की स्कॉर्पियो से अड़ाकर एक 10 ट्रक को रोका था।


कौन है खामरा….
48 वर्षीय आदेश खामरा को उसके साथियों की निशानदेही पर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के जंगलों से भोपाल पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया था। वो मंडीदीप में दर्जी का काम करता था और क्षेत्र में मिलनसार और अच्छे व्यवहार के लिए जाना जाता था। भोपाल से लगे रायसेन जिले के मंडीदीप इलाके के मुख्य मार्केट में उसकी दुकान है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो