रेलवे ट्रैक पर मिली सीए की कोचिंग कर रहे छात्र की क्षत-विक्षत लाश

रेलवे ट्रैक पर मिली सीए की कोचिंग कर रहे छात्र की क्षत-विक्षत लाश

mudssair khan | Publish: Apr, 17 2018 11:12:26 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

कोचिंग के लिए घर से निकला था छात्र, आईकार्ड से हुई उसकी पहचान

भोपाल। बागसेवनिया थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर सीए की कोचिंग कर रहे छात्र की क्षत-विक्षत लाश मिली है। छात्र घर से कोचिंग के लिए निकला था।

छात्र ने खुदकुशी की है या ट्रेन के चपेट में आ गया, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। मृतक के परिवार के लोग सतना जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने परिवार को सूचना दे दी है।

बागसेवनिया पुलिस को सोमवार शाम करीब ५.३० बजे सूचना मिली कि सुरेंद्र अपार्टमेंट के पीछे रेलवे लाइन पर एक युवक की लाश पड़ी है। सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक की लाश क्षत-विक्षत थी। मृतक के जेब से कार्ड मिला। कार्ड से मृतक की शिनाख्त मझगंवा जिला सतना निवासी ज्ञानप्रकाश मिश्रा (19) के रूप में हुई। उसके बाद पुलिस ने परिवार के लोगों से संपर्क किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रात तक मृतक के परिवार के लोग भी भोपाल आ गए थे। पुलिस ने बॉडी परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

नीलबड़ में किराए से रहता था छात्र

मृतक बीकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। विशाल नगर नीलबड़ में किराए से रहता था। उसके साथ चचेरा भाई भी उसके साथ रहता है। मृतक सोमवार को कोचिंग जाने के लिए बैग लेकर अपने कमरे से निकला था। उसकी सीए की कोचिंग एमपीनगर में है, लेकिन उसका शव होशंगाबाद रोड स्थित रेलवे पटरियों पर मिला है। पुलिस इस बात पर संदेह जाहिर कर रही है कि छात्र एमपी नगर से होशंगाबाद रोड स्थित ट्रैक पर कैसे और क्यों आया। मृतक के बैग से पुलिस को नोट्स और कागजात मिले हैं। पहले भी हो चुकें है हादसे - बतादें की इस मामले के पहले भोपाल रेलवे स्टेशन के पास एक युवा आत्महत्या करने के लिए 11000W वाली लाइन पर चढ़ गया था। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ऐसे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। अब तक आत्म हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned