scriptदोस्त के बारे में 12 पेज का सुसाइड नोट लिखकर किशोरी ने दी जान | suicide note student news | Patrika News
भोपाल

दोस्त के बारे में 12 पेज का सुसाइड नोट लिखकर किशोरी ने दी जान

तलैया इलाके का मामला

भोपालMay 24, 2019 / 02:08 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

suicide note, suicide, student, news

suicide note, suicide, student, news

भोपाल. तलैया इलाके में किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को घटना स्थल से अलग-अलग दिन में लिखे गए 12 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है। नोट में आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन पुलिस का कहना कि किशोरी की एक लडक़े से करीबी दोस्ती थी। जिससे वह शादी करना चाहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, कल्लू बुआ की मस्जिद के पास निवासी 17 वर्षीय रिंकी ने इसी साल 10वीं पासकर 11वीं कक्षा में प्रवेश लिया था। पिता की मौत के बाद वह अपनी मां अमृता और बड़ी बहन पिंकी के साथ रहती थी। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे अमृता पड़ोसी के घर गई हुई थी। तभी रिंकी ने दुपट्टे का फंदा पंखे से बांधा और फांसी लगा ली। घर आने पर मां ने उसे फांसी के फंदे पर लटके देखा। तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कार्य कर जांच शुरू कर दी है।

शादी से मना करने के बाद उठाया आत्मघाती कदम

पुलिस का कहना है कि रिंकी की बड़ी बहन ने उन्हें एक सुसाइड नोट दिया है। इसमें लिखा है कि वह संदीप नाम के युवक से प्रेम करती थी। वह उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन संदीप ने शादी करने से मना कर दिया था। संदीप उसी बिल्डिंग में किराए से रहता है जिस बिल्डिंग में छात्रा का परिवार रहता है। घटना के बाद से उसके कमरे में ताला लगा हुआ है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।

ऐशबाग थाना क्षेत्र की घटना

इधर, दवा कारोबारी की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ऐशबाग थाना क्षेत्र में एक दवा कारोबारी की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक स्वर्णा पति यमन गुप्ता एचआईजी-63 ओल्ड सुभाष नगर में रहती थी। पति यमन दवा कारोबारी हैं। मृतका का कोहेफिजा में मायका है। गुरुवार सुबह स्वर्णा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका को डेढ़ साल की बेटी है। घटना का खुलासा, तब हुआ जब यमन सुबह टहल कर घर लौटा।

बताया गया है कि मृतका के मायके वालों के आने के बाद उसका पीएम और अग्रिम कार्रवाई होगी। एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गोवा गए हैं सूचना के बाद वहां से भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। इधर, गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के सुदामा नगर निवासी विशाल मीणा (22) का शव गुरुवार को रचना नगर अंडर ब्रिज के पास रेलवे ट्रेक से बरामद किया गया। पर्स में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई।

Home / Bhopal / दोस्त के बारे में 12 पेज का सुसाइड नोट लिखकर किशोरी ने दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो