scriptकमलनाथ बोले- ‘शिवराज जी, ये तो आपत्तिजनक है, तत्काल बदला जाए ‘ | supply of milk and vegetables will close for three days in indore | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ बोले- ‘शिवराज जी, ये तो आपत्तिजनक है, तत्काल बदला जाए ‘

मध्यप्रदेश में अब तक कुल 47 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं

भोपालMar 30, 2020 / 12:20 pm

Devendra Kashyap

kamalnath.jpg

shiv-kamal

भोपाल. मध्य प्रदेश में अब तक कुल 47 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जिसमें सबसे ज्यादा केस इंदौर से सामने आए हैं। इंदौर में लगातार सामने आ रहे कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर प्रशासन सख्त हो गया है। कलेक्टर ने अगले 3 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन जिले में लागू कर दिया है। इस दौरान मेडिकल शॉप के सिवाय कोई भी दुकान नहीं खुलेगी। इस दौरान किराना, डेयरी, सब्जी सबकी सप्लाई बंद रहेगी।
इधर, जरूरी चीजों की सप्लाई बंद करने के फैसले को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गलत बताया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि दूध की सप्लाई बंद करने का फैसला बेहद आपत्तिजनक है। जनहित में इस फैसले को तत्काल बदला जाए।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी, प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो, इसमें किसी को गुरेज नहीं है। लेकिन इंदौर में जिस प्रकार से दूध की सप्लाई को भी बंद करने का निर्णय लिया गया है वो बेहद ही आपत्तिजनक है। दूध-दवाई आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में आते हैं।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1244297468893790209?ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि देशभर में आवश्यक वस्तुओं पर कोई रोक नहीं है। इस निर्णय से उन बच्चों, बुजुर्गों, मरीजों का क्या होगा जो दूध पर ही आश्रित हैं ? उन पशु पालकों के बारे में भी सोचें, जो पूर्व से ही दोहरी मार झेल रहे हैं. जनहित में इस निर्णय को तत्काल बदला जाए।

Home / Bhopal / कमलनाथ बोले- ‘शिवराज जी, ये तो आपत्तिजनक है, तत्काल बदला जाए ‘

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो