राजधानी में लड़कियां नहीं सुरक्षित, राह चलते हो रही छेड़छाड़ और मारपीट

सहेली के साथ घर जा रही युवती के साथ घटना

भोपाल. हमीदिया रोड पर पीएनबी शाखा के पास बुधवार रात मनचले ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर मनचले ने उसके साथ सरेराह मारपीट की। झूमाझटकी में युवती के कपड़े फट गए। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है।
हनुमानगंज पुलिस के मुताबिक, अशोका गार्डन निवासी 26 वर्षीय युवती न्यू मार्केट में ब्यूटी पार्लर में काम करती है। युवती का कहना कि बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह काजी कैंप में रहने वाली अपनी सहेली को छोडऩे जा रही थी। इसी बीच हमीदिया रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के सामने शाहजहांनाबाद निवासी सउद मिल गया। पीडि़ता का कहना है कि सउद से उसे दो लाख रुपए लेने हैं। उससे जब युवती ने अपनी रकम मांगी तो आरोपी गाली-गालौज करने लगा। इसके बाद सरेराह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी।

घर में घुसकर युवती को छेड़ा
इधर, निशातपुरा इलाके में मनचले ने युवती से घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली 27 साल की युवती एक निजी अस्पताल में काम करती है। गत 25 नवंबर की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे जाकिर अली नामक युवक उसके घर पहुंच उसके छोटे भाई के बारे में पूछने लगा। युवती ने बताया कि भाई घर पर नहीं है। इस पर आरोपी पानी पीने के बहाने अंदर दाखिल हो गया। युवती पानी लेने गई तो आरोपी भी उसके पीछे पहुंच गया। इस दौरान आरोपी ने युवती से अश्लील हरकत कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ठेकेदार ने विधवा को छेड़ा
इधर कोलार पुलिस ने बताया कि तीस साल की महिला मजदूरी करती है। उसके पति की मौत हो चुकी है। अभी वह जिस मकान में रहती है, उसे पति के साथ ठेकेदारी करने वाला प्रमोद खाली करवाना चाहता है, जबकि महिला ने मकान की किश्त भी भर दी है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह प्रमोद उसके घर पहुंचा और अश्लील हरकत कर दी। महिला ने विरोध किया तो प्रमोद ने उसके साथ मारपीट की और मौके से भाग निकला।

नीलेंद्र कुमार Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned