scriptमहिला हॉकी की नेशनल प्लेयर के भाई-बहन के साथ तांत्रिक ने की मारपीट | Tantric assault national hocket player's brother-sister | Patrika News
भोपाल

महिला हॉकी की नेशनल प्लेयर के भाई-बहन के साथ तांत्रिक ने की मारपीट

पुलिस की दलील बर्चस्व को लेकर पुराना विवाद, पहले भी दर्ज हो चुके हैं प्रकरण

भोपालJan 15, 2019 / 01:29 am

Sumeet Pandey

news

मारपीट

भोपाल. महिला हॉकी की नेशनल प्लेयर के भाई और बहन के साथ झाडफ़ूंक करने वाले एक तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। तांत्रिक ने भाई की नाक प्लास से खींचने के बाद उसके पीठ पर काट भी लिया। दोनों परिवार पड़ोसी हैं, विवाद पुराना है। एक-दूसरे पर वर्चस्व को लेकर पहले भी प्रकण दर्ज हो चुके हैं। यह मामला सोमवार दोपहर जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है। जहांगीराबाद थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी ने बताया कि झदा कालोनी निवासी युनूस उर्फ शेरू (30) ऑटो चालक हैं। उनकी बहन राफिया महिला हॉकी की नेशनल खिलाड़ी हैं। सोमवार की दोपहर करीब पौने एक बजे शेरू घर नाश्ता करने जा रहा था। उनके पड़ोस में झाडफ़ूंक करने वाला पीर बाबा के नाम से प्रसिद्ध युसुफ रहता है। यूसूफ ने प्लेयर के भाई का , रास्ता रोक गाली-गलौज कर मारपीट कर दी और युसुफ ने प्लास से शेरू की नाक पकड़ कर खींच दी। इसके बाद उसे दांत से भी नाक काटी।
news1
जिससे शेरू की नाक जख्मी हो गई। शेरू के चिल्लाने पर उसकी बहन राबिया, जीजा इमरान अहमद, भाई शाहनवाज बचाने आए तो यूसुफ ने अपने साथी राशिद, वासिद और अजीजा के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। मारपीट में राबिया के गले और मुंह में चोट आई है। पुलिस ने शेरा की शिकायत पर तांत्रिक यूसूफ और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट, रास्ता रोकर हमला करने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। देर शाम यूसूफ को गिरफ्तार कर लिया है।
काली मंदिर के सामने युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, नरबलि की आशंका से फेली सनसनी

मरघट के समीप काली मंदिर के सामने एक युवक की उसके ही साथी ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक और फरार आरोपी दोनों अलग-अलग ईंट भट्टे पर काम करते हैं। हत्या की वजह विवाद बताया गया है। काली मंदिर के सामने हुई हत्या के बाद इलाके में नर-बलि को लेकर सनसनी फेल गई थी, लेकिन देर शाम इस मामले से रहस्य उठ गया। चौदह साल पहले जब आरोपी नाबालिग था, तब अपने पिता की भी हत्या कर चुका है। कुछ साल बाल संप्रेक्षण गृह और जेल में रहने के बाद न्यायालय से बरी हो गया था। यह मामला सोमवार दोपहर छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी राधेश्याम रेंगर बताया कि 32 वर्षीय कमल प्रजापति मुगालिया कोट सूखी सेवनिया का रहने वाला था। वह ईंट के भट्टे पर काम करता था। करीब 7-8 साल पहले उसकी शादी कोलुआ गांव में हुई थी। उसके घर में पत्नी और दो बच्चे हैैं। सोमवार दोपहर कमल अपने ससुराल जाने के लिए पैदल निकला था। लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंचा। दोपहर चार बजे डायल-100 ने अशोका गार्डन पुलिस को सूचना दी कि एक युवक की लाश कोलुआ गांव के मरघट समीप काली मंदिर के सामने पड़ी हुई है। इसके बाद अशोका गार्डन और छोला मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल छोला मंदिर होने के चलते छोला पुलिस, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई।
जेब में मिली मोबाइल नंबर की पर्ची

बताया गया है कि मृतक की जेब से पुलिस को एक पर्ची मिली, जिसमें कुछ लोडि़ंग ऑटो वालों के मोबाइल नंबर लिखे थे। पुलिस ने इन नंबरों पर सम्पर्क कर किया, तो उसकी पहचान हुई। तफ्तीश के दौरान पता चला कि उसकी हत्या स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र में रहने वाले कल्लू जगीरा ने की है। दोनों को दोपहर में कुछ लोगों ने झगड़ते हुए देखा था, फिलहाल कल्लू जगीरा फरार है। हत्या की वजह क्या रही, यह खुलासा कल्लू जगीरा के पकड़े जाने के बाद होगा। फिलहाल पुलिस ने कल्लू जगीरा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Home / Bhopal / महिला हॉकी की नेशनल प्लेयर के भाई-बहन के साथ तांत्रिक ने की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो