scriptराज्यपाल ने चखा गरीबों का भोजन, स्वच्छता और शुद्धता भी देखी | The governor also tasted the food, cleanliness and purity of the poor | Patrika News
भोपाल

राज्यपाल ने चखा गरीबों का भोजन, स्वच्छता और शुद्धता भी देखी

राज्यपाल ने भोजन निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों को स्वच्छता के नियमों का कड़ा पालन करने और शुद्ध एवं स्वादिष्ट भोजन बनाने के लिए प्रोत्साहित किया

भोपालMar 31, 2020 / 09:25 am

दीपेश अवस्थी

राज्यपाल ने चखा गरीबों का भोजन, स्वच्छता और शुद्धता भी देखी

राज्यपाल ने चखा गरीबों का भोजन, स्वच्छता और शुद्धता भी देखी

भोपाल। राज्यपाल लालजी टंडन ने गरीबों को वितरण के लिये राजभवन में बनाये जा रहे भोजन की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने आज सुबह राजभवन के रसोई घर में भोजन पैकेट में रखी जाने वाली खाद्य सामग्री की जानकारी ली।
उन्होंने भोजन निर्माण में स्वच्छता और शुद्धता की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। साथ ही, रसोई घर और पैकिंग व्यवस्थाओं की शुद्धता, स्वच्छता और सेनेटाइजेशन की व्यवस्थाएँ देखी। राज्यपाल ने भोजन को चखकर उसकी गुणवत्ता भी जानी।
प्रदेश भर मेें विशेष व्यवस्था —
लॉक डाउन के दौरान सरकार का जहां कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम पर पफोकस है वहीं गरीबों की भी चिंता है। काम काज बंद होने से कई घर ऐसे हैं जहां चूल्हे तक नहीं जल पा रहे हैं। इसको लेकर सरकार के साथ कई सामाजिक संगठन भी आगे आए हैं। इसको लेकर स्थान—स्थान पर भोजन सामग्री बनाई जा रही है, इसे गरीबों को बांटा जा रहा है।

Home / Bhopal / राज्यपाल ने चखा गरीबों का भोजन, स्वच्छता और शुद्धता भी देखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो