scriptशेहला मसूद हत्याकांड की मुख्य आरोपी जाहिदा के फ्लैट में चोरी | Theft in Iberi Residency | Patrika News
भोपाल

शेहला मसूद हत्याकांड की मुख्य आरोपी जाहिदा के फ्लैट में चोरी

आइबेरी रेसीडेंसी में चोरों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

भोपालDec 13, 2018 / 01:25 am

Bharat pandey

Theft in Iberi Residency

Theft in Iberi Residency

भोपाल। आरटीआई कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड की मुख्य आरोपी जाहिदा परवेज के फ्लैट से दिनदहाड़े सात लाख रुपए की चोरी हो गई। चोर फ्लैट से डायमंड ज्वैलरी के साथ सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। संदेह है कि किसी ने रैकी करने के बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। चोरों ने फ्लैट के मुख्य दरवाजे का ताला तोडक़र चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह चोरी की घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने बताया कि 39 वर्षीय जाहिदा परवेज आइबेरी रेसीडेंसी में रहती हैं। वे इस फ्लैट में करीब डेढ़ साल पहले ही शिफ्ट हुई हैं। जाहिदा का एमपी नगर जोन-1 में आर्किटेक्ट का दफ्तर है। मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बजे जाहिदा एमपी नगर स्थित दफ्तर के लिए निकल गई थीं। शाम सवा सात बजे वे घर पहुंचीं तो फ्लैट के मेन गेट का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो सभी कमरों के ताले टूटे थे। आलमारियों का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियों के अंदर रखे डायमंड सोने-चांदी के मंहगे जेवरात गायब थे। जाहिदा परवेज ने चोरी गए जेवरातों की कीमत सात लाख रुपए बताई है। इसके बाद वह देर रात थाने पहुंची और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्हें कुछ लोगों पर संदेह था, जिनको पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

गार्ड ने कहा -चार बजे खुला था ताला
जाहिदा परवेज ने बताया कि जब वह ऑफिस से लौटी, तब चोरी की घटना का पता चला। उनके सामने रहने वाले परिवार ने बताया कि करीब शाम 5 बजे तक फ्लैट का ताला लगा हुआ देखा था, जबकि सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि करीब चार बजे वह जब छत पर पानी देखने गया। तब फ्लैट का ताला खुला हुआ था, उसने सोचा कि वह आ चुकी हंै। लिहाजा, उन्हें नहींं बताया। अपार्टमेंट के लोगों का कहना है कि कुछ महिलाएं बुर्के में इस मल्टी में आती-जाती रहती हैं, जो संदेही भी हो सकती है और रैकी भी कर सकती हैं।

Home / Bhopal / शेहला मसूद हत्याकांड की मुख्य आरोपी जाहिदा के फ्लैट में चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो