scriptThreatened for supporting Nupur Sharma mp police alert | नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर वकील को धमकी, सरकार ने दी सुरक्षा | Patrika News

नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर वकील को धमकी, सरकार ने दी सुरक्षा

पाकिस्तान से आए कॉल में कहा-जान से मार देंगे

भोपाल

Published: August 01, 2022 04:30:16 pm

भोपाल. नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर खंडवा के वकील को मिली धमकी के बाद प्रदेश पुलिस अलर्ट पर है। सरकार ने एडवोकेट असीम जायसवाल को सुरक्षा मुहैया करा दी है। वकील के पास पाकिस्तान से जान से मार देने का धमकी भरा फोन आया था।

nupur sharma support

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है इस मामले में साइबर सेल भी जांच कर रही है। +92 कोड के नम्बर आए व्हाट्सअप कॉल करने वाले ने कहा कि, “तुझे नूपुर शर्मा का समर्थन करने की कीमत चुकानी पड़ेगी…”

असीम को मिली राउंडअप सुरक्षा
प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि फरियादी को 24 घंटे की राउंडअप सुरक्षा दे दी गई है। वही प्रदेश पुलिस धमकी देने वाले की जांच पड़ताल कर रही है। वकील असीम ने 25 जुलाई को नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी उसके बाद ही यह फोन आया था और फिर 26 जुलाई को व्हाट्सएप पर मैसेज आया। इसके बाद 27 जुलाई को पीड़ित ने खंडवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

patrika_mp_narottam_mishra_home_minister.jpg

असीम जयसवाल वकालत यानि लॉ की पढ़ाई कर रहा है। उसने और उसके साथियों ने नूपूर शर्मा के समर्थन में टिप्पणियां और सोशल मीडिय पर पोस्ट की थी। उसके बाद उनके मोबाइल पर पाकिस्तान के कोड से अंजान नंबर से धमकी भरे मैसेज आना शुरू हो गए। धमकी मिलने के बाद स्टूडेंट ने सीएसपी पूनमचंद्र यादव से शिकायत की तो कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर लिया। पाकिस्तान से आने वाली कॉल में जान से मारने की धमकी के साथ ही मां-बहन की भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं।

पाकिस्तान का कंट्री कोड +92
पुलिस के मुताबिक असीम जायसवाल के मोबाइल पर 26 जुलाई की रात वॉट्सएप पर वॉइस मैसेज आए हैं। मैसेज में भद्दी गालियां दी गई हैं और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिस नम्बर से मैसेज आए है उस नम्बर की शुरूआत +92 से है इससे पता चला है कि यह वॉइस कॉल पाकिस्तान से की गई हैं। शिकायत कर्ता ने बताया कि इस धमकी के पीछे नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर टिप्पणी हो सकता है।

महादेव पानी में फैली 'हरियाली की चादर', देखें video

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.