scriptनूपुर शर्मा के समर्थन करने पर वकील को धमकी, सरकार ने दी सुरक्षा | Threatened for supporting Nupur Sharma mp police alert | Patrika News
भोपाल

नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर वकील को धमकी, सरकार ने दी सुरक्षा

पाकिस्तान से आए कॉल में कहा-जान से मार देंगे

भोपालAug 01, 2022 / 04:30 pm

Hitendra Sharma

nupur sharma support

भोपाल. नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर खंडवा के वकील को मिली धमकी के बाद प्रदेश पुलिस अलर्ट पर है। सरकार ने एडवोकेट असीम जायसवाल को सुरक्षा मुहैया करा दी है। वकील के पास पाकिस्तान से जान से मार देने का धमकी भरा फोन आया था।

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है इस मामले में साइबर सेल भी जांच कर रही है। +92 कोड के नम्बर आए व्हाट्सअप कॉल करने वाले ने कहा कि, “तुझे नूपुर शर्मा का समर्थन करने की कीमत चुकानी पड़ेगी…”

असीम को मिली राउंडअप सुरक्षा
प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि फरियादी को 24 घंटे की राउंडअप सुरक्षा दे दी गई है। वही प्रदेश पुलिस धमकी देने वाले की जांच पड़ताल कर रही है। वकील असीम ने 25 जुलाई को नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी उसके बाद ही यह फोन आया था और फिर 26 जुलाई को व्हाट्सएप पर मैसेज आया। इसके बाद 27 जुलाई को पीड़ित ने खंडवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

 

patrika_mp_narottam_mishra_home_minister.jpg

असीम जयसवाल वकालत यानि लॉ की पढ़ाई कर रहा है। उसने और उसके साथियों ने नूपूर शर्मा के समर्थन में टिप्पणियां और सोशल मीडिय पर पोस्ट की थी। उसके बाद उनके मोबाइल पर पाकिस्तान के कोड से अंजान नंबर से धमकी भरे मैसेज आना शुरू हो गए। धमकी मिलने के बाद स्टूडेंट ने सीएसपी पूनमचंद्र यादव से शिकायत की तो कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर लिया। पाकिस्तान से आने वाली कॉल में जान से मारने की धमकी के साथ ही मां-बहन की भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं।

पाकिस्तान का कंट्री कोड +92
पुलिस के मुताबिक असीम जायसवाल के मोबाइल पर 26 जुलाई की रात वॉट्सएप पर वॉइस मैसेज आए हैं। मैसेज में भद्दी गालियां दी गई हैं और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिस नम्बर से मैसेज आए है उस नम्बर की शुरूआत +92 से है इससे पता चला है कि यह वॉइस कॉल पाकिस्तान से की गई हैं। शिकायत कर्ता ने बताया कि इस धमकी के पीछे नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर टिप्पणी हो सकता है।

 

महादेव पानी में फैली ‘हरियाली की चादर’, देखें video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8csk6u

Home / Bhopal / नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर वकील को धमकी, सरकार ने दी सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो