scriptसड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, तीनों की मौके पर ही मौत | Three people sleeping on the road died on the spot | Patrika News
भोपाल

सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, तीनों की मौके पर ही मौत

घटना अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा ग्राम ही है।

भोपालDec 12, 2020 / 12:26 pm

Pawan Tiwari

सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, तीनों की मौके पर ही मौत

सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, तीनों की मौके पर ही मौत

शहडोल. जिले के जिले के अमलाई थाना क्षेत्र में हदयविदारक घटना सामने आई है। जहां सड़क के किनारे सो रहे ट्रैक्टर चालक सहित 2 मजदूर को एक तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने कुचल दिया। कटनी से गुमला पहुंच मार्ग एनएच पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क के किनारे ट्रैक्टर के नीचे सो रहे 3 लोगों को मौके पर मौत हो गई। घटना अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा ग्राम ही है।
केशवाही चौकी अंतर्गत ग्राम पतेरा टोला निवासी रोशन महरा के ट्रैक्टर पर लिप्टिस की लकड़ी लोड कर ओपीएम ला रहा था। तभी अमलाई थाना क्षेत्र के ग्राम बटुरा के समीप अचानक ट्रैक्टर खराब हो जाने के कारण रात में सड़क के किनारे ट्रैक्टर के नीचे चालक जीवन दास अपने दो अन्य साथी मुकेश पाव व भरोसा पलीहा के साथ सो गए।
तभी कुछ देर बाद कोतमा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने लकड़ी लदे खड़े ट्रैक्टर को जोरदार ठोकर मार कर कुचलते हुए निकल गया। जिससे ट्रैक्टर के नीचे सो रहे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी लगते ही अमलाई पुलिस मौके पर पहुंच, शव को पोस्टमार्टम के लिए बुढ़ार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद भेज दिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y0gv3

Home / Bhopal / सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, तीनों की मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो