scriptहोली के लिए सेठ से रुपए लेने भोपाल आ रहे थे, ट्रक ने रौंदा | truck crushed three people | Patrika News
भोपाल

होली के लिए सेठ से रुपए लेने भोपाल आ रहे थे, ट्रक ने रौंदा

सड़क हादसे में तीन की मौत…

भोपालMar 02, 2018 / 10:53 am

योगेंद्र Sen

accident
भोपाल. होली की तैयारी के लिए भोपाल में सेठ से रुपए लेने बाइक से आ रहे तीन सेल्समैन को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है। तीनों एक ही गांव काछ बरखेड़ा के रहने वाले थे। होली के जश्न में डूबे
गांव के लोगों को जब हादसे
की खबर मिली तो वहां मातम छा गया। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
गुनगा थाना स्थित ग्राम काछी बरखेड़ा निवासी भूपेंद्र पिता धीरज मेहता अपने दोस्त संदीप पिता छोटा राम ठाकुर व योगेंद्र पिता थान सिंह ठाकुर के साथ भोपाल में अपने सेठ के यहां होली की तैयारी के लिए गुरुवार शाम रुपया लेने आ रहा था। तीनों लोग एक ही बाइक पर बैठे थे। जैसे ही ये लोग चमारी नदी के पास पहुंचे। वहां पर सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों करीब २० फीट दूर जा गिरे। हादसा देख जब तक लोग मदद के लिए पहुंचे तीनों की मौत हो चुकी थी। उसके बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई भी की। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक हिरासत में ले लिया। हादसे की जानकारी जब काछ बरखेड़ा पहुंची तो होली की खुशी मातम में तब्दील हो गई।
शराब के नशे में था ट्रक चालक
बताया जा रहा है कि ट्रक चालक काफी नशे में था। इसके साथ ही वाहन भी काफी तेज रफ्तार में चला था। मृतक के परिजन गब्बर सिंह ने बताया कि घटना स्थल से पहले ट्रक चालक की लापरवाही देखी गई थी लेकिन लोग वहां पर सुरक्षित बच गए। यहां पर वो अनियंत्रित हो गया और उसके बाद इनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।
अलग-अलग कंपनी में थे सेल्समैन
गब्बर ने बताया कि तीनों भोपल में ही अलग-अलग कंपनी में जॉब करते थे। ये लोग सेल्समैन थे। तीनों के पिता किसान हैं। भूपेंद्र ड्राइफ्रूट्स की एक कंपनी में सेल्समैन था। तीनों की शादी नहीं हुई थी। भूपेंद्र के तीन भाई दो बहन, संदीप के दो भाई दो बहन और योगेंद्र दो भाई, चार बहने हैं।

Home / Bhopal / होली के लिए सेठ से रुपए लेने भोपाल आ रहे थे, ट्रक ने रौंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो