scriptआपके घर शादी है तो इनसे बचें! पता भी नहीं चलेगा और उड़ा देंगे आपके होश, ऐसा है इनका कारनामा | Burglars raid said the wedding house | Patrika News
भोपाल

आपके घर शादी है तो इनसे बचें! पता भी नहीं चलेगा और उड़ा देंगे आपके होश, ऐसा है इनका कारनामा

चोरों ने एक गुरुवार रात एक शादी वाले घर को निशाना बना डाला। चोर यहां से शादी की तैयारियों के लिए लाया गया सामान चोरी करके ले गए।

भोपालFeb 18, 2017 / 11:12 am

dinesh rathore

बेटी की शादी की तैयारी पर चोरों ने पानी फेर दिया। शादी के लिए तैयार की गई साडि़यां, कपड़े, जेवरात और श्रृंगार का सामान तक चोर ले गए। शहर के वार्ड 24 विजय विहार कॉलोनी में हुई इस वारदात के बाद पुलिस पहले तो सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में उद्योग नगर थाने में इसका मामला दर्ज किया गया। चोरों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार सोहनलाल शर्मा और उसकी पत्नी गत 14 फरवरी को चिकित्सक को दिखाने लिए जयपुर गए थे। गुरुवार को घर आए तो घर के ताले टूटे हुए मिले। इस उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इलाका उद्योग नगर का होने के कारण पुलिस वापस लौट आई। बाद में उद्योग नगर थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया। 
आनंदपाल ने फेसबुक पर दी धमकी, कहा-जिनका टाइम नजदीक है, वो बचना शुरू कर दें

शादी के लिए की थी खरीदारी 

सोहनलाल और पत्नी ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए पूरी तैयारी कर रखी थी। इसके लिए अन्य कपड़े और साडि़यां भी पैक कर रखे थे। चोर शादी के लिए लाई गईं 250 साडि़यां, तिलक का सामान, बरी का बेस, जेवरात, श्रृंगार सामग्री सहित सभी चोर ले गए। चोर दीवार फांदकर घर में घुसे और कमरों का ताला तोड़कर पूरे घर की तलाशी ली। 

Home / Bhopal / आपके घर शादी है तो इनसे बचें! पता भी नहीं चलेगा और उड़ा देंगे आपके होश, ऐसा है इनका कारनामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो