शूटिंग छोड़ फ्रेंड्स के बीच आ गई स्टार भारत की बुलबुल, शेयर किए मस्ती के खास PHOTOS

पांच माह से स्टार भारत पर चल रहे सीरियल में विधायक विजय नामधारी की पत्नी का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या खरे दो दिन के लिए भोपाल आईं और मंगलवार सुबह मुंब

By: Manish Gite

Published: 13 Mar 2018, 05:47 PM IST

 

भोपाल। पिछले पांच माह से स्टार भारत पर चल रहे सीरियल में विधायक विजय नामधारी की पत्नी का किरदार निभा रहीं बुलबुल यानी राजधानी की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे निजी कार्यक्रम में शिरकत करने भोपाल आईं। भोपाल की ही रहने वाली ऐश्वर्या की एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। मंगलवार को सुबह वो मुंबई रवाना हो गईं।

भोपाल में पली-बढ़ी बुलबुल यानी ऐश्वर्या खरे ने कई सीरियल्स में प्रमुख भूमिका निभाई है। वो सोमवार को अपने सीरियल शाम दाम दंड भेद की शूटिंग से दो दिनों के लिए समय निकाल पाई थीं। इस बीच ऐश्वर्या ने फ्रैंड्स और परिवार के साथ जमकर मस्ती की। उसने कुछ खास फोटो भी शेयर किए हैं।

AISHWARYA KHARE

बचपन की सहेली के साथ जमकर की मस्ती
अपने स्कूल की सहेली अरुणिमा की शादी में शामिल होने भोपाल आई ऐश्वर्या ने शादी में जमकर मस्ती की। जब ऐश्वर्या को पता चला कि उसकी दूसरी फ्रेंड वैशाली दुबे की भी उसी दिन शादी है तो वह अपने आप को नहीं रोक सकी।

एक कार्यक्रम मिनाल रेसीडेंसी में था तो दूसरा कार्यक्रम अयोधया नगर में था। दोनों ही जगहों पर ऐश्वर्या ने कई घटे गुजारें और अपने नाते-रिश्तेदारों से मुलाकात की।

 

AISHWARYA KHAREAISHWARYA KHARE

एक जगह मिल गया पूरा परिवार
ऐश्वर्या ने बताया कि इतने कम समय के लिए भोपाल आना बेहद सुखद रहा। इसी बीच बचपन की सहेलियां मिल गईं और पूरे परिवार के लोगों से भी मिलना हो गया। क्योंकि मुंबई में रहकर मुझे अपने परिवारों की कमी खलती है।

 

AISHWARYA KHARE

मम्मी ने बनाई थी मेरे लिए गुजिया
ऐश्वर्या की खास फरमाईश थी कि जब भी वो भोपाल आए तो मां के हाथों की गुजिया और खजूर की मिटाई खास तौर से बनाया करें। मां शुभ्रा खरे ने पहले ही सारी तैयारी कर रखी थी। बुलबुल अपने साथ अपनी सारी यूनिट के लिए बहुत सारी गुजिया, खजूर की मिठाई, रसगुल्ले और मठरी मुंबई लेकर गई।

 

 

AISHWARYA KHARE

अपनों से मिली नई ऊर्जा लेकर गईं ऐश्वर्या
बुलबुल यानी ऐश्वर्या ने कहा कि अपनों से मिलकर उसे और मेहनत करने की नई ऊर्जा मिल गई है। ऐश्वर्या खरे मंगलवार सुबह की फ्लाइट से मुंबई रवाना हो गईं। ऐश्वर्या के पिता रवि खरे ने बताया कि दो दिन घर में गुजारने के बाद आज जब मुंबई वापस निकली तो ऊर्जा से लबरेज थी, उसका कहना था कि पिछले तीन माह से एक दिन का भी ब्रेक नहीं मिला और लगातार 16 घंटे के शूटिंग शेड्यूल ने उसे मानसिक तौर पर बहुत थका दिया था।

AISHWARYA KHARE
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned