scriptउमा का कांग्रेस पर हमला, कहा- पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान का साथ ले रहे हैं कांग्रेसी | uma bharti says Congress conspired with Pakistan to defeat PM Modi | Patrika News
भोपाल

उमा का कांग्रेस पर हमला, कहा- पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान का साथ ले रहे हैं कांग्रेसी

उमा का कांग्रेस पर हमला, कहा- पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान के साथ ले रहे हैं कांग्रेसी

भोपालNov 20, 2018 / 02:47 pm

shailendra tiwari

mp election
भोपाल. मध्य प्रदेश की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। विधानसभा चुनाव के प्रचार में दमोह पहुंची उमा भारती ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए बड़ा आरोप लगाया है। उमा भारती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वो पाकिस्तान के साथ मिलकर पीएम मोदी को हराने की साजिश कर रही है। उमा भारती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने हमारे थल सेनाध्यक को गुंडा कह दिया था। कांग्रेस के नेता पाकिस्तान गए और वहां जाकर उन्होंने पीएम मोदी को हराने की साजिश बनाई है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा, जब बांग्लागेश को लेकर पाकिस्तान के साथ युद्ध हुआ था तो उस समय अटल बिहारी वाजपेयी ने विपक्ष के नेता के रूप में उन्होंने कहा था हम इंदिरा गांधी और भारत की सेना के साथ खड़े हैं क्योंकि हमें पाकिस्तान को हराना है। लेकिन जब देश की सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है तो कांग्रेस के नेताओं ने भारतीय थल सेना के अध्यक्ष को गुंड़ा कह दिया।

अखिलेश यादव पर किया हमला: अखिलेश यादव पर हमला करते हुए उमा भारती ने कहा, अखिलेश यादव पिता की कमाई पर पल रहे हैं और सबसे ज्यादा भेदभाव कि राजनीति अखिलेश ही करते हैं। बता दे कि उमा भारती दमोह जिले के जबेरा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने गईं थी। यहां से बीजेपी नेता धर्मेंद्र लोधी को उम्मीदवार बनाया है। उमा भारती लंबे समय क बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में सक्रिय हुई हैं। उमा भारती मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड में भाजपा के लिए जनसभाएं कर रही हैं।
शिवराज की तारीफ: उमा भारती ने शिवराज सिंह चौहान के पक्ष में लोगों से वोट ड़ालने की अपील की। इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार के कामों की तारीफ करते हुए लोगों को दिग्विजय सिंह के शाशन काल की याद दिलाई। उन्होंने कहा भाजपा की सरकार किसानों के लिए काम कर रही है।

Home / Bhopal / उमा का कांग्रेस पर हमला, कहा- पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान का साथ ले रहे हैं कांग्रेसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो