scriptUse alternate routes to avoid trouble in going to the airport | एयरपोर्ट जाना है तो आज, 29 मई को समय से पहले निकलें, जानें बदले रहेंगे कौन से रूट | Patrika News

एयरपोर्ट जाना है तो आज, 29 मई को समय से पहले निकलें, जानें बदले रहेंगे कौन से रूट

- परेशानी से बचने वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

- सुबह 7:30 से 8:30 बजे तक राजभवन, वीआईपी रोड, लालघाटी मार्ग पर वीआईपी मूवमेंट

 

भोपाल

Updated: May 29, 2022 08:04:21 am

भोपाल । Bhopal

यदि आप आज रविवार, 29 मई को एयरपोर्ट जाने वाले हैं, तो ध्यान रखें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को दौरे के तीसरे दिन उज्जैन प्रवास पर रवाना होंगे। ऐसे में वीआईवी मूवमेंट के लिए राजभवन से एयरपोर्ट जाने वाले रास्तों को अस्थाई रूप से डायवर्ट रखा जाएगा।

Raja bhoj Airport, bhopal
Raja bhoj Airport

डीसीपी हंसराज सिंह ने एयरपोर्ट जाने वाले नागरिकों से सुबह डायवर्जन रूट का इस्तेमाल करने की अपील की है। 29 मई को प्रात: 7:30 बजे से 8:30 बजे तक राजभवन से पॉलिटेक्निक, वीआईपी रोड, लालघाटी, स्टेट हैंगर मार्ग पर यातायात का दबाव रहेगा इसलिए इन रास्तों पर जाने से बचें।

ऐसा रहेगा डायवर्जन
: सुबह 7:30 बजे से 8:30 बजे तक इंदौर, उज्जैन की ओर से आने वाली बसों का हलालपुर बस स्टैण्ड से आगे लालघाटी की ओर प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। ये बसें हलालपुर बस स्टैंड पर समाप्त होंगी।

: राजगढ़-ब्यावरा मार्ग की ओर से आने वाली बसें जिन्हें हलालपुर बस स्टैण्ड जाना है वे उपरोक्त समय (07:30 बजे से 08:30 बजे ) में मुबारकपुर बायपास तिराहा से खजूरी बायपास तिराहा से बैरागढ़ मार्ग होते हुए हलालपुर बस स्टैण्ड तक जा सकेंगी।

: राजगढ़-ब्यावरा मार्ग की ओर से आने वाली बसें जिन्हे नादरा बस स्टैण्ड की ओर जाना है वे उपरोक्त समय (07:30 बजे से 08:30 बजे) में मुबारकपुर बायपास तिराहा से गांधीनगर तिराहा , करौंद, बेस्टप्राइज तिराहा, जेपी नगर तिराहा से नादरा बस स्टैण्ड की ओर आ-जा सकेंगी।

: नादरा बस स्टैण्ड से राजगढ़-ब्यावरा, इंदौर-उज्जैन की ओर जाने वाली बसें उपरोक्त समय में नादरा बस स्टैण्ड से जेपी नगर तिराहा, बेस्ट प्राइज तिराहा, करौंद चैराहा, गांधीनगर तिराहा, मुबारकपुर चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगी।

: सुबह 7:30 बजे से 08:30 बजे तक लालघाटी चौराहे से नरङ्क्षसहगढ़ तिराहे, गांधी नगर तिराहे की ओर एवं गांधी नगर तिराहे, नरसिंहगढ़ तिराहे से लालघाटी की ओर सभी प्रकार के मध्यम एवं बड़े मालवाहक वाहन जिनमें अनुमति प्राप्त वाहन भी शामिल है, प्रतिबंधित रहेंगे।

: सुबह 7:30 से 08:30 बजे के मध्य राजाभोज विमानतल की ओर जाने वाले उक्त समय का ध्यान रखते हुए विमानतल की ओर आवागमन करें। आवश्कतानुसार बैरागढ़-खजूरी बायपास तिराहा- मुबारकपुर चौराहा होकर राजाभोज विमानतल की ओर आवागमन करें।

: सुबह 7:30 बजे से 08:30 बजे के बीच लालघाटी चौराहा से रेतघाट, पॉलिटेक्निक की ओर सामान्य यातायात प्रतिबंधित रहेगा ।

: इस दौरान लालघाटी से रॉयल मार्केट तिराहा, इमामी गेट, पीरगेट, मोती मस्जिद, बुधवारा, तलैया होते हुए नए भोपाल की ओर आवागमन कर सकेंगे। रेतघाट से लालघाटी की ओर सामान्य यातायात प्रतिबंधित रहेगा। सामान्य यातायात रेतघाट से सदर मंजिल, रॉयल मार्केट होकर जारी रहेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

12 जुलाई को झारखंड जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, देवघर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटननूपुर शर्मा के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट को 117 पूर्व जजों समेत बड़े अधिकारियों का ओपन लेटर, CJI को भेजाMaharashtra Politics: शिवसेना में किस वजह से शुरू हुई थी बगावत? बागी विधायक ने बताई पूरी सच्चाईसंभल में हिंदू देवी-देवताओं के पोस्टर पर चिकन बेचना पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया ये सबकअयोध्या में 1000 एकड़ भूमि पर बनेगा रामायण परिसर, रामलीलाओं से सजेगी धरतीप्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- हनिहार में विकसित होगा चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्कMaharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बातएमपी के इन दो शहरों में हो सकता है G 20 शिखर सम्मेलन, शुरु हुई आयोजन की तैयारियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.