scriptआज से बंद रहेंगी 259 मंडियां, सब्जी और फल भी नहीं मिलेंगे, आम जनता के लिए मुश्किलें | Vegetables and fruits will not be available, mandi remain closed | Patrika News
भोपाल

आज से बंद रहेंगी 259 मंडियां, सब्जी और फल भी नहीं मिलेंगे, आम जनता के लिए मुश्किलें

लोगों के सामने सब्जी का संकट खड़ा हो सकता है।

भोपालSep 03, 2020 / 09:55 am

Pawan Tiwari

आज से बंद रहेंगी 259 मंडियां, सब्जी और फल भी नहीं मिलेंगे, आम जनता के लिए मुश्किलें

आज से बंद रहेंगी 259 मंडियां, सब्जी और फल भी नहीं मिलेंगे, आम जनता के लिए मुश्किलें

भोपाल. कोरोना संकट के कारण लोगों को क मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच आम जनता को एक बार फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। मध्यप्रदेश की सभी मंडियां, उपमंडियां आज से अनिश्चितकाल के लिए बंद हो रही हैं। इस दौरान लोगों के सामने सब्जी का संकट खड़ा हो सकता है क्योंकि प्रदेश की सभी सब्जी मंडियां भी बंद रहेंगी।
दरअसल, मंडी अधिनियम 1972 को बचाने के लिए प्रदेश के किसान, व्यापारी, हम्माल, तुलावटी, मंडी बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा तीन सितंबर से अनिश्चितकालीन बंद का शंखनाद किया गया है। संयुक्त संघर्ष मोर्चा मंडी बोर्ड के संयोजक बीबी फौजदार एवं अंगिरा प्रसाद पांडेय ने बताया कि प्रदेश के किसानव्यापारी, हम्माल तुलावटी तथा 259 मंडी, 298 उपमंडी, 7 आंचलिक कार्यालय, 13 तकनीकी कार्यालय और बोर्ड मुख्यालय के समस्त अधिकारी कर्मचारी सुबह 11 बजे मंडी बोर्ड मुख्यालय से वल्‍लभ भवन तक कोविड-19 के मानकों कापालन करते हुए रैली के रूप में प्रदर्शन करेंगे। जिसके चलते प्रदेश की सभी फल- सब्जी मंडी, अनाज मंडी और मंडियों के सभी कार्यालय अनिश्चतकाल के लिए मांगे पूरी होने तक बंद रहेंगे।
आम जनता को मुश्किलें
इस फैसले का असर, छोटे किसानों और आम जनता पर पड़ेगा। फल मंडी और सब्जी मंडी बंद होने से लोगों के सामने सब्जी का भी संकट रहेगा।

Home / Bhopal / आज से बंद रहेंगी 259 मंडियां, सब्जी और फल भी नहीं मिलेंगे, आम जनता के लिए मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो