scriptसोशल ग्रुप में महिलाएं जब खोलने लगीं एक दूसरे की पोल, थाने तक पहुंचा विवाद | When the women opened in the social group each others poles then FIR | Patrika News
भोपाल

सोशल ग्रुप में महिलाएं जब खोलने लगीं एक दूसरे की पोल, थाने तक पहुंचा विवाद

सोशल ग्रुप ‘प्यार करे परेशान’ में विवाद के बाद महिलाएं खोलने लगीें एक दूसरे की पोल तो खड़ा हुआ बखेड़ा, करने लगी अश्लील मैसेज।

भोपालNov 16, 2017 / 01:00 pm

आसिफ सिद्दीकी

when-the-women-opened-in-the-social-group-each-others-poles-then-fir

भोपाल। किटी पार्टी के लिए बनाए गए महिलाओं के वाट्सएप ग्रुप ‘प्यार करे परेशान’ में बुधवार रात भारी परेशानी खड़ी हो गई। तीन युवतियों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि वह एक-दूसरे की पोल खोलने लगीं। मामला हबीबगंज सीएसपी भूपेन्द्र सिंह तक पहुंचा। तीनों देर रात सीएसपी दफ्तर पहुंचीं। एक युवती ने जब दो युवतियों के ग्रुप में शेयर किए अश्लील-धमकी भरे मैमेज, ऑडियो, फोटो, वीडियो की सीडी सबूत के तौर पर सीएसपी को सौंपी तो पुलिस ने तुरंत दो युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। दोनों आरोपी महिलाएं ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। देर रात दोनों युवतियों को थाने से जमानत नहीं मिल सकी।

मां के साथ थाने पहुंची युवती
सीएसपी भूपेन्द्र सिंह के मुताबिक, श्वेता कॉम्पलेक्स त्रिलंगा निवासी 18 वर्षीय युवती ने ‘प्यार करे परेशान’ नाम से वाट्सएप ग्रुप बना रखा है। हाल ही में त्रिलंगा में रहने वाली युवती और उसके भाई का दो मुंहबोली बहनों से वाट्सएप ग्रुप में झगड़ा हो गया। ऐसे में भाई का युवती ने बचाव किया। इससे गुस्साई दोनों बहनों ने वाट्सएप ग्रुप में तमाम आपत्तिजनक मैसेज, फोटो और ऑडियो शेयर किए। ग्रुप के तमाम सदस्यों के समझाने के बाद भी जब दोनों बहनें नहीं मानीं तो युवती बुधवार रात करीब 10 बजे अपनी मां को साथ लेकर हबीबगंज थाने पहुंची। जहां सीएसपी को वाट्सएप ग्रुप का पूरा विवाद बताया।
30 मिनट बाद पहुंच गईं दोनों बहनें
दोनों बहनों को जब यह पता चला कि उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की जा रही है वह करीब 30 मिनिट बाद हबीबगंज थाने पहुंच गईं। ग्रुप की जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। फरियादी युवती शाहपुरा में रहती है, ऐसे में एफआईआर शाहपुरा थाने में दर्ज की गई है। जब युवती ने हबीबगंज थाने में विवाद की जानकारी दी, तो पुलिसकर्मियों ने मजाक समझा। युवती की मां ने कहा कि घटना सही है तो इसके बाद पुलिस मानी और शिकायत लिखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो