scriptCrime News : बाइक देने से मना किया तो, बदमाशों ने दो युवकों पर चाकू से किया हमला | When they refused to give the bike, the miscreants attacked two youths with a knife | Patrika News
भोपाल

Crime News : बाइक देने से मना किया तो, बदमाशों ने दो युवकों पर चाकू से किया हमला

MP Crime News : एमपी की राजधानी भोपाल में बाइक न देना दो युवकों को भारी पड़ गया। इसके चलते उनपर चाकूओं से हमला कर दिया गया।

भोपालApr 25, 2024 / 03:13 pm

Himanshu Singh

crime news bhopal
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इन दिनों अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐशबाग इलाके की फूटी बावड़ी में बाइक देने से मना करने पर चार बदमाशों ने मिलकर दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
जानकारी के मुताबिक, रवि और फिरोज खान बुधवार की दोपहर फूटी बावड़ी के पास चाय की गुमठी पर चाय पी रहे थे। वहां पर मौजूद उसके मोहल्ले के निखिल ने रवि से बाइक मांगी तो उसने मना कर दिया। जिसके बाद नाराज होकर निखिल, अमन, जल्ला वायरस और अरबाज नाडा ने रवि और उसके दोस्त फिरोज को रास्ते में रोक लिया, जिसके बाद दोनों के साथ जमकर मारपीट की गई। मामला यहीं तक नहीं रूका आरोपियों ने फिरोज और रवि पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए है। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने रवि और फिरोज के बयानों के आधार पर आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी नशा करने के आदी हैं।

पिपलानी में भी हुई चाकूबाजी


राजधानी के पिपलानी इलाके में भी चाकूबाजी का मामला सामने आया है। जहां बुधवार की शाम राहुल कोली की बाबू जल्लाद से किसी बात को लेकर बातचीत हो गई। जिसको लेकर दोनों में गाली-गलौज हुई और देखते ही देखते मारपीट भी शुरू हो गई। गुस्से में आकर बाबू जल्लाद ने राहुल पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Bhopal / Crime News : बाइक देने से मना किया तो, बदमाशों ने दो युवकों पर चाकू से किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो