scriptMURDER : मंदिर जाने का कहकर निकली थी, बीच सड़क पर मिली लाश, मोबाइल गायब | woman murdered in bhopal | Patrika News
भोपाल

MURDER : मंदिर जाने का कहकर निकली थी, बीच सड़क पर मिली लाश, मोबाइल गायब

कटारा हिल्स इलाके में बर्रई के पास तड़के बीच सड़क पर खून से लथपथ शव मिला
 

भोपालOct 24, 2019 / 12:41 am

नीलेंद्र कुमार

woman murdered in bhopal

MURDER : मंदिर जाने का कहकर निकली थी, बीच सड़क पर मिली लाश, मोबाइल गायब,MURDER : मंदिर जाने का कहकर निकली थी, बीच सड़क पर मिली लाश, मोबाइल गायब,MURDER : मंदिर जाने का कहकर निकली थी, बीच सड़क पर मिली लाश, मोबाइल गायब

भोपाल. कटारा हिल्स इलाके में बर्रई के पास बीच सड़क पर बुधवार सुबह महिला की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पीएम रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। सिर, हाथ-पैर के घुटनों में लगी चोट से पुलिस को आशंका कि महिला की हत्या के बाद उसे तेज रफ्तार वाहन से धक्का देकर सड़क पर फेंका गया होगा। महिला मंगलवार सुबह करीब आठ बजे मंदिर जाने का कहकर घर से निकली थी। पुलिस हत्याकांड का पर्दाफाश करने सबूतों की कडिय़ां जोडऩे में जुटी है। संदेहियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, लिबर्टी कॉलोनी मंडीदीप निवासी 38 वर्षीय निधि ठाकुर पति रामपाल ठाकुर होशंगाबाद रोड भोपाल में संचालित होटल में जॉब करती थी। वह पिछले सात साल से पति से अलग होकर अपने तीन बच्चों के साथ मंडीदीप में खुद के मकान पर रह रही है। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे निधि अपनी 14 वर्षीय बेटी से मंदिर में पूजा-पाठ करने की बात कहकर घर से निकली थी। देर शाम तक वह वापस नहीं आई। बच्चे फोन लगाते रहे लेकिन इस बीच उसका संपर्क नहीं हो सका। बुधवार सुबह करीब छह बजे कटारा हिल्स थाना पुलिस को सूचना मिली कि बालजी वेयर हाउस बर्रई के पास अज्ञात महिला की खून से सनी लाश सड़क के बीचों-बीच पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के पास मिले हैंडबैग में वोटर आईडी, आधार कार्ड मिले। जिससे उसकी पहचान निधि ठाकुर के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी बड़ी बेटी से संपर्क कर थाने बुलाया। बेटी ने शव की पहचान अपनी मां निधि के रूप में की है। निधि की दो बेटियां, एक बेटा है।

निधि का मोबाइल गायब मिला
पुलिस का कहना कि निधि के बेटी ने बताया कि मां के पास मोबाइल था। जो उसके बैग में नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस मान रही कि हत्या करने वाले ने सुराग मिटाने के लिए उसका मोबाइल ले गया होगा। पुलिस उसकी कॉल डिटेल निकाल रही है। जिससे यह पता चल सके कि निधि ने हत्या से पहले किन-किन लोगों के संपर्क में रही है।

निधि के करीबी अजय यादव की भूमिका जांच रही पुलिस
पुलिस को पता चला कि निधि दिन में किसी अजय यादव नाम के युवक के साथ इलाके में देखी गई है। यादव की भूमिक की जांच के लिए पुलिस उसकी तलाश कर रही है। यादव कौन है, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है। इसके अलावा पुलिस होटल के कर्मचारियों से भी निधि के बारे में जानकारी जुटाई है।

महिला के साथ कोई गलत काम हुआ कि नहीं इसका एफएसएफ रिपोर्ट में खुलासा हो सकेगा। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
-संजय साहू, एएसपी

Home / Bhopal / MURDER : मंदिर जाने का कहकर निकली थी, बीच सड़क पर मिली लाश, मोबाइल गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो