scriptरेलवे ट्रेक के किनारे मिली लाश, अब तक नहीं हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस | women dead body found railway track | Patrika News
भोपाल

रेलवे ट्रेक के किनारे मिली लाश, अब तक नहीं हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस

महिला की हत्या कर ट्रेक किनारे फेंका शव, नहीं हुई पहचान

भोपालAug 01, 2019 / 03:36 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

railway track

रेलवे ट्रेक के किनारे मिली लाश, अब तक नहीं हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल. नर्मदा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रेक ( railway track ) के किनारे एक महिला का शव ( women dead body ) बरामद किया गया था। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि महिला की हत्या कर हादसे का रूप देने शव को रेलवे ट्रेक किनारे ( near railway track ) फेंका गया है। हत्या कैसे हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा।

बीते मंगलवार को पुलिस को नर्मदा कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रेक किनारे महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। शाहपुरा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। महिला के गले पर खरोंच के निशान हैं और उम्र 40-45 वर्ष के आसपास है। शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

चूहा मार दवा खाने में गिरी, मासूम की मौत

इधर, रायसेन की रहने वाली ढाई साल की मासूम की जहरीली खिचड़ी खाने से मौत हो गई, जबकि उसकी मां और बहन की हालत गंभीर है। ग्राम महेश्वर, तहसील बरेली जिला रायसेन निवासी 34 वर्षीय लक्ष्मी पटेल पति शैलेंद्र पटेल गृहणी है। उनकी दो बेटियां श्रद्धा (पांच) और प्रदीक्षा (ढाई साल) थीं। मंगलवार शाम लक्ष्मी खाना बना रही थी। तभी खिडक़ी पर रखी चूहा मार दवा खाने में गिर गई।

यही खाना लक्ष्मी ने खुद खाया और दोनों बेटियों को दिया। इसे खाने के बाद तीनों को उल्टियां होने लगीं। तीनों को बरेली से तीनों को भोपाल रेफर कर दिया गया। बुधवार सुबह तीनों को बागसेवनिया क्षेत्र के एक अस्पताल लाया गया। जहां, डाक्टरों ने प्रदीक्षा को मृत घोषित कर दिया। वहीं लक्ष्मी और श्रद्धा आईसीयू में भर्ती हैं। खाने में चूहा मार दवा गिरने की बात तीनों को भोपाल लेकर आए भूपेंद्र ने डाक्टरों ने बताई थी।

घर में नहीं थे सास, पति

पुलिस को अभी प्रदीक्षा की पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। इससे मौत की असल वजह का खुलासा नहीं हो सका है। लक्ष्मी ने बयान में बताया कि मंगलवार शाम को उसने खिचड़ी बनाई थी। उस समय सास और पति खेत पर गए थे। लक्ष्मी और बच्चियों ने जैसे ही खिचड़ी खाई। इसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगीं।

Home / Bhopal / रेलवे ट्रेक के किनारे मिली लाश, अब तक नहीं हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो