दो साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहे युवक-युवती, अनबन हुई तो प्रेमिका ने लगाया ये आरोप

दो साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहे युवक-युवती, अनबन हुई तो प्रेमिका ने लगाया ये आरोप

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Aug, 08 2019 12:59:43 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

युवक के खिलाफ अश्लील और आपत्तिजनक फोटो भेजने की एफआइआर दर्ज। बताया गया है कि दोनों दो साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहे।

भोपाल. एक युवती ( young man ) ने एक युवक के खिलाफ अश्लील और आपत्तिजनक फोटो ( Obscene photo ) भेजने की एफआइआर FIR दर्ज कराई है। बताया गया है कि दोनों दो साल तक लिव-इन-रिलेशन ( Live in relation ) में रहे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई। अनबन होने के बाद दो महीने से आरोपी युवक-युवती और उसके पिता के मोबाइल नंबर पर अश्लील और आपत्तिजनक फोटो भेज रहा है।

 

MUST READ : Live gold silver rate : सोने का भाव चढ़ा आसमान, चांदी में चमक बरकरार

टीटी नगर थाना ( police station ) प्रभारी संजीव चौकसे ने बताया कि 26 वर्षीय युवती इवेंट कार्यक्रम करती है। दो साल पहले उसकी मुलाकात सागर निवासी 28 वर्षीय अंकित तिवारी से हुई। अंकित भी इवेंट कार्यक्रम करने आया था। दोस्ती होने के बाद दोनों लिव-इन-रिलेशन में रहने लगे।

दो माह पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। आरोपी युवक सागर चला गया। सागर जाने के बाद आरोपी अंकित युवती और उसके परिजनों के नंबर पर अश्लील मैसेज, फोटो और अभद्र भाषा के मैसेज लिखकर भेजने लगा।

 

MUST READ : Heavy rain alert : मौसम विभाग ने दी बारिश की चेतावनी, 2 दिनों तक होगी भारी बारिश


युवती के परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना और कहने लगा कि पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकती। पुलिस बिकाऊ होती है। युवती ने बुधवार दोपहर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील फोटो भेजने व आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned